जिनके बदौलत हुए मशहूर, उन्ही को अर्जुन कपूर ने दे डाली सरेआम धमकी, जानिए क्या है मामला?
जिनके बदौलत हुए मशहूर, उन्ही को अर्जुन कपूर ने दे डाली सरेआम धमकी, जानिए क्या है मामला?
Share:

बॉलीवुड सिनेमा के बहिष्कार का चलन सोशल मीडिया पर बहुत जोर पकड़ रहा था। रिलीज से पहले ही दर्शकों का एक वर्ग उन सितारों की फिल्मों को टारगेट कर रहा है जिन्हें देश में डर लगता था या जो बहुसंख्यक हिन्दुओं के विरुद्ध बयानबाजी करते थे। लोग फिल्म या उसमें उपस्थित कलाकारों के पूर्ण बहिष्कार की माँग कर रहे हैं। हाल ही में लाल सिंह चड्ढा एवं रक्षा बंधन जैसी फिल्मों का दर्शकों ने वो हाल किया कि आमिर खान अभी सदमें में बताए जा रहे हैं। 

वहीं अब अर्जुन कपूर इस बायकॉट के इस ट्रेंड से भड़के हुए हैं। उन्होंने बताया, इस ट्रेंड को समाप्त करने के लिए इंडस्ट्री के लोगों को एक साथ आने की आवश्यकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन कपूर ने एक हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया, “मुझे लगता है कि हमने बायकॉट के बारे में चुप रहकर गलती की तथा यह हमारी शालीनता थी मगर लोगों ने इसका फायदा उठाना आरम्भ कर दिया है। मुझे लगता है कि हमने यह सोचकर गलती की है कि ‘हमारा काम खुद बोलेगा’। आप जानते हैं कि आपको हमेशा अपना हाथ गंदा करने की जरुरत नहीं है, किन्तु मुझे लगता है कि हमने इसे बहुत सहन किया तथा अब लोगों ने इसे एक आदत बना लिया है।”

आगे अर्जुन ने कहा, “अब इंडस्ट्री के लोगों को एक साथ आने और इसके बारे में खुलकर बात करने की आवश्यकता है। क्योंकि लोग उनके बारे में क्या लिखते हैं, वो सच्चाई से बहुत दूर होता है। जब हम ऐसी फिल्में करते हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म करती हैं, तो उस वक़्त लोग उन्हें हमारे नाम के कारण नहीं बल्कि फिल्म के कारण पसंद करते हैं। हालाँकि, यह अब बहुत ज्यादा हो रहा है और यह गलत है।” अर्जुन कपूर ने कहा, “सीधे फिल्म का बहिष्कार करना या कुछ भी बोल देना बिल्कुल भी सही नहीं है, ये केवल बात का बतंगड़ बनाने वाली बात है। कम से कम फिल्म के बारे में सुनकर ये तो देख लीजिए कि सभी चीजें सही तरीके से प्रस्तुत हुई हैं या नहीं बिना कारण बात को तूल देना और नकारात्मकता डालना सही नहीं है। क्योंकि सैकड़ों लोगों ने यह फिल्म बनाई है, इसलिए फिल्म देखिए और कॉन्टेक्स्ट पर जाइए।” अर्जुन कपूर ने कहा, “लोगों को शायद ये पता भी नहीं होता है कि आखिर बायकॉट हो क्यों रहा है, किन्तु बातें चालू हो जाती हैं तो लोग उसमें बह जाते हैं। अंधों की तरीके से बहने से बेहतर है कि फिल्म देखें, अपने विचार रखें और तब आगे की चीजें निर्धारित करें। उन्होंने ये भी कहा कि आजकल बायकॉट करना एक ट्रेंड सा बन गया है। गौरतलब है कि हाल ही में अर्जुन कपूर मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन 2’ में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में अर्जुन के साथ जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी एवं तारा सुतारिया भी थे। ये फिल्म वर्ष 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ का दूसरा भाग है। हालाँकि, यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी।

अल्लू अर्जुन ने ठुकराया 10 करोड़ का 'शराब' का विज्ञापन.., बॉलीवुड अभिनेता धड़ल्ले से बेच रहे 'गुटखा'

14 साल की उम्र में यौन शोषण का शिकार हुईं थीं आइरा खान, पापा आमिर के जिम ट्रेनर से करेंगी शादी!

शरत ने बचपन से देखा था अभिनेता बनने का सपना, फिल्मों से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -