भारत की हार के बाद अर्जुन कपूर ने किया खिलाड़ियों का समर्थन
भारत की हार के बाद अर्जुन कपूर ने किया खिलाड़ियों का समर्थन
Share:

आइसीसी टी-20 वर्ल्ड कप का भारत न्यूजीलैंड के बीच खेला गया मैच काफी रोमांचित कर देने वाला रहा। लेकिन इस मैच में भारत को न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से हरा दिया और भारत के इस खराब प्रदर्शन को लेकर अब भारतीय खिलाड़ी ट्रोल हो रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर लोग टीम इंडिया को ट्रोल कर रहे हैं। हालाँकि इस बीच कई लोग हैं जो खिलाड़ियों का सपोर्ट भी कर रहे हैं। अब इसी लिस्ट में एक नाम शामिल हुआ है बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का। उन्होंने टीम इंडिया का सपोर्ट किया है।

जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए टीम का मनोबल भी बढ़ाया है। आप सभी को बता दें कि दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया के 111 रन के लक्ष्य को महज 14।3 ओवर में 2 विकेट गवाकर अपने नाम कर लिया। ऐसे में इस हार के बाद भारत की टीम के कप्तान विराट कोहली काफी निराश दिखे और उन्हें लोग बुरा-भला कह रहे हैं। वहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने टीम इंडिया के सपोर्ट में किए गए पोस्ट में लिखा है, 'अगर भारत एक मैच हारता है तो हमारा अहंकार टूट जाता है। इस टीम ने पिछले 10 वर्षों में हमारे चेहरों पर मुस्कान लाने उम्मीदें पैदा करने के लिए कितना अच्छा खेला है, लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि ये वे लोग हैं जो पिछले साल से आपका मनोरंजन करने के लिए बबल में खेल रहे हैं। वे आज अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर नहीं थे, लेकिन प्रशंसकों के रूप में हमें अनुमति उन्हें देनी चाहिए कि वे सांस ले सकें एक या दो हार से सीखें। कोई भी हारना पसंद नहीं करता है लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि कोई भी हारे हुए लोगों को पसंद नहीं करता है जो कोशिश करते हैं दूसरे लोगों की विफलताओं पर उतरते हैं।।। हम अपने अहंकार को बढ़ावा देने के लिए नहीं जीत रहे हैं।'

अब बात करें अर्जुन के काम के बारे में तो आने वाले समय में उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और जल्द ही सभी में उनकी दमदार अदाकारी नजर आएगी।

IPL या टीम मैनेजमेंट ? आखिर क्या रहा विराट ब्रिगेड की शर्मनाक हार का कारण

भारत की फिर शर्मनाक हार, न्यूज़ीलैंड ने 8 विकेट से दी करारी शिकस्त

भारत-न्यूजीलैंड मैच से पहले इस मशहूर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने की ये भविष्यवाणी, भड़के फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -