दर्शकों को भाया इंड‍ियाज मोस्ट वांटेड का ट्रेलर, यूजर्स ने बताया ब्लॉकबस्टर
दर्शकों को भाया इंड‍ियाज मोस्ट वांटेड का ट्रेलर, यूजर्स ने बताया ब्लॉकबस्टर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंड‍ियाज मोस्ट वांटेड' का ट्रेलर आज र‍िलीज कर दिया गया है. फिल्म में अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. उनके किरदार का नाम प्रभात कपूर बताया जा रहा है. मूवी को राजकुमार गुप्ता द्वारा बनाया है और ख़ास बात यह है कि फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित बताई जा रही है. वहीं अर्जुन की इस मूवी को 24 मई 2019 को रिलीज किया जाना है.

फिलहाल तो इसके ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं इससे पहले इसके टीजर ने भी खूब धमाल मचाया था. फ़िलहाल इसके ट्रेलर को लेकर एक यूजर ने लिखा कि- अर्जुन कपूर वापस आ गए हैं. शानदार ट्रेलर है. वहीं इस दौरान एक अन्य यूजर ने लिखा है कि- मुझे नहीं लगता कि गुंडे या 2 स्टेट्स के बाद मैंने अर्जुन कपूर को किसी भी भूमिका में पसंद किया है. लंबे समय बाद अर्जुन वापस आ चुकी हैं और ये फिल्म मैं जरूर देखूंगा. Killed it Baba! फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है!! थोड़े सीरियस रोल आपके ऊपर अच्छे लगते हैं. 

दूसरे ओर सर, आपकी फिल्म का ट्रेलर बेहद ही अच्छा है और बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए इसे हर कोई बैचेन हैं. आग लगा दी भाई आपने, हिट है फिल्म, ब्लॉकबस्टर है जैसे कमेंट इस फिल्म के ट्रेलर को लगातार मिल रहे हैं. अर्जुन कपूर की एक्टिंग को भी ट्रेलर में काफी सराहा जा रहा है. अब बस फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने का बेसब्री से इन्तजार है. 

खूबसूरत दिखने के लिए अपने खून का इस्तेमाल करती है यह एक्ट्रेस

आसाराम पर बनने वाली बायोपिक के लिए इन दो एक्ट्रेस का नाम आया सामने

तो खुद को इस मामले में अमिताभ मानते हैं बुरा, कहा- मैं हूँ बहुत बेसुरा

वरुण धवन के बाद बदला अनन्या पांडेय का क्रश, अब इस एक्टर का लिया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -