श्रीदेवी की मौत पर अर्जुन कपूर ने इनसे ली दुबई जाने की सलाह...
श्रीदेवी की मौत पर अर्जुन कपूर ने इनसे ली दुबई जाने की सलाह...
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी को गुजरे हुए एक साल से ज्यादा समय हो चुका है, लेकिन उनकी कमी अभी भी फिल्म इंडस्ट्री को खलती है. उनके जाने से उनके फैंस कई लोग उन्हें आज भी याद करते हैं. लेकिन बीते दिनों से उनके बारे में कई जानकारी सामने आ रही है. श्रीदेवी का परिवार भी उन्हें हमेशा याद करता रहता है. ऐक्ट्रेस की मौत के बाद अर्जुन कपूर और अंशुला अपने पिता बोनी कपूर के साथ ही जाह्नवी कपूर व खुशी के लिए बड़ा इमोशनल सहारा बने. ये कह सकते हैं कि अर्जुन कपूर ने ऐसे समय में उनका बहुत साथ दिया. 

लेकिन इस बारे में जो खबर आई है उसके अनुसार अर्जुन ने हाल ही में बताया कि श्रीदेवी की मौत की खबर मिलने के बाद उन्होंने अपनी मौसी अर्चना शौरी को फोन किया था. अर्जुन ने बताया कि श्रीदेवी के निधन के बारे में पता चलने पर उन्होंने अपने मौसी को फोन किया था और पूछा था कि वह क्या करें. मौसी ने उन्हें सुझाव दिया था कि अर्जुन को जो सही लगता है वह करना चाहिए. इसे लेकर अपनी बहन अंशुला से भी बात की और पिता बोनी कपूर के पास दुबई जाने का फैसला किया.

इसी के आगे अर्जुन ने कहा कि उन्हें अपने फैसले को लेकर कोई पछतावा नहीं है. उन्होंने कहा कि उनकी मां भी यही चाहतीं कि वह ऐसे समय में अपने पिता का सहारा बनें. हालांकि उन्होंने इस बात पर दुख जताया कि वह सब करीब भी आए तो ऐसी स्थितियों में. अर्जुन ने ये भी कहा कि वह और उनकी बहन अंशुला हमेशा जाह्नवी और खुशी के साथ खड़े रहेंगे और उनका साथ देंगे.

इस एक्ट्रेस के कारण हुई श्रीदेवी की मौत!

जान्हवी कपूर की बहन ख़ुशी कपूर भी करेंगी बॉलीवुड डेब्यू!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -