श्रीदेवी की मौत के बारे में सौतेले बेटे अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, कही हैरान करने वाली बात
श्रीदेवी की मौत के बारे में सौतेले बेटे अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, कही हैरान करने वाली बात
Share:

करण जौहर के चैट शो कॉफी व‍िद करण में हर हफ्ते कोई ना कोई सेलिब्रिटी जोड़ी आकर अपनी लाइफ के पर्सनल सीक्रेट शेयर करती हैं. इस शो में बीते रव‍िवार बतौर गेस्ट अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर पहुंचे थे. इस दौरान शो में दोनों ने अपनी लाइफ के बारे में खुलकर बातचीत की. इतना ही नहीं इस शो के दौरान अर्जुन ने ये खुलासा किया कि- जब उन्हें श्रीदेवी की मौत की खबर मिली तो कैसा था उनका र‍िएक्शन?

शो में करण ने कहा कि श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन पूरी फैमिली के लिए एक स्ट्रेंथ बनकर सामने आए. इसके जवाब में अर्जुन ने कहा कि, ''उनके जाने की खबर ने एक पल में सारी ज‍िंदगी बदलकर रख दी. मैं कभी नहीं चाहता ऐसा किसी दुश्मन के साथ भी हो. मैंने और अंशुला ने जो भी किया वो सब पूरी सच्चाई के साथ किया." अर्जुन ने अपनी बात में आगे ये भी कहा कि, ''मुझे और अंशुला को अच्छी तरह से इस बात का एहसास था कि ऐसे वक्त में किसी सपोर्ट की कितनी जरूरत होती है. वो सपोर्ट जरूरत के वक्त हमें नहीं मिला लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वो प्यार और सपोर्ट खुशी और जाह्नवी को भी नहीं मिले.''

अर्जुन ने ये भी कहा कि, ''मेरी मां अगर आज जिंदा होती तो वो भी यही कहती कि मैं दोनों के सपोर्ट में रहूं. द‍िल में कोई श‍िकवा मत रखो. ज‍िंदगी बहुत छोटी होती है. जब मुझे ये खबर मिली कि श्रीदेवी की मौत हो गई है. उस वक्त कोई भी फैसला लेने से पहले मैं अंशुला के पास बातचीत करने गया. देर रात 2 बजे मैं उसके पास गया. अंशुला से बात करने के लिए मुझे बहुत ह‍िम्मत चाह‍िए थी. मैं गया और उसके पास जाकर बस इतना कहा, मुझे लगता है ये सही वक्त है, तुम क्या सोचती हो?"

अर्जुन ने कहा कि, ''मेरा सवाल सुनने के बाद अंशुला ने मुझसे पहली चीज जो पूछी वो यही थी, "दोनों लड़कियां कहां हैं?" आपको बता दें अर्जुन कपूर और श्रीदेवी के बीच शुरू से ही खास रिश्ता नहीं था. लेकिन श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन ने भाई होने की सभी जिम्मेदारियां निभाई.

जाह्नवी ने किया खुलासा, कौन है उनका पहला प्यार

अर्जुन मलाइका ने साथ में खरीद लिया घर, अब क्या एक साथ रहेंगे ?

देर रात मलाइका के साथ डेट पर निकले अर्जुन, मीडिया को देखते ही छुपाया मुँह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -