'वो बस मेरे पिता की बीवी हैं', जब श्रीदेवी का नाम सुन भड़के थे अर्जुन कपूर
'वो बस मेरे पिता की बीवी हैं', जब श्रीदेवी का नाम सुन भड़के थे अर्जुन कपूर
Share:

फिल्म इश्कजादे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर अर्जुन कपूर ने कभी भी श्रीदेवी को अपनी माँ नहीं माना। आप सभी को बता दें कि आज श्रीदेवी की चौथी पुण्यतिथि है ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कैसा रहा अर्जुन से उनका रिश्ता ? आप सभी को बता दें कि दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ अर्जुन कपूर के रिश्तों के बारे में बात करें तो उन्होंने एक इंटरव्यू में इसपर खुलकर बात की थी. जी दरअसल साल 2014 में अर्जुन कपूर ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आकर इस बारे में बात की थी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि वह भले भी अपनी मां मोना के बोनी कपूर से अलग होने के बाद पिता के साथ संबंध में रहे हों, लेकिन श्रीदेवी या उनकी बेटियों से उनका कोई नाता नहीं रहा था.

केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने कहा था, 'मेरा रिश्ता उनके साथ कभी नॉर्मल नहीं होगा. वह बस मेरे पिता की बीवी हैं, उसके आगे और कुछ नहीं हैं. मेरी मां मोना कपूर ने मुझे सिखाया था कि कभी किसी का निरादर नहीं करना चाहिए. मैं उनके साथ कभी भी एक नॉर्मल परिवार की तरह नहीं रह पाउंगा, लेकिन मुझे किसी से कोई शिकवा नहीं है.' केवल यही नहीं बल्कि अर्जुन की इस बातचीत के बाद बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में श्रीदेवी बहुत अच्छी मां बताया था. जी हाँ, बोनी ने कहा था, 'वह अर्जुन और अंशुला का हालचाल पूछती रहती हैं. हम रात को देर से भी आते हैं तब भी वह सुबह साढ़े छह बजे उठकर देखती हैं कि हमारी बेटियों (खुशी और जाह्नवी) ने नाश्ता किया है या नहीं और उन्हें गेट पर छोड़ने भी जाती हैं.'

आप सभी को बता दें कि बोनी कपूर ने अर्जुन कपूर की मां मोना को छोड़कर श्रीदेवी से शादी कर ली थी और इस बारे में अर्जुन ने कहा था कि वह पिता की इस बात के लिए कभी ठीक महसूस नहीं कर सकते हैं लेकिन समझते हैं कि रिश्तों में बहुत कुछ होता है. वहीं दूसरी तरफ श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन ने जाह्नवी और ख़ुशी से बात करना शुरू कर दिया था।

श्रीदेवी को याद कर गुमसुम ख़ुशी कपूर, शेयर की बचपन की तस्वीर

श्रीदेवी की मौत के बाद खुला था यह भयानक राज, जवान दिखने के लिए ये सब करती थी अदाकारा

श्रीदेवी के निधन के बाद किसी फैन ने मुंडवाया था सिर तो किसी ने छोड़ दिया था खाना-पीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -