अपनी शादी को लेकर अर्जुन कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'जब भी शादी करूँगा...'
अपनी शादी को लेकर अर्जुन कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'जब भी शादी करूँगा...'
Share:

एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की चर्चा सभी के लिए कोई ख़ास मुद्दा नहीं है क्योंकि यह आए दीं होती रहती है. ऐसे में दोनों की शादी को लेकर आए दीं फैंस एक्साइटेड रहते हैं और हाल ही में पानीपत एक्टर अर्जुन कपूर ने मलाइका संग अपनी शादी को लेकर लोगों में बनी उत्सुकता को थोड़ा कम किया है. जी हाँ, वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने शादी की खबरों पर विराम लगाते हुए कहा कि, ''अभी वे शादी नहीं कर रहे हैं. वे जब भी शादी करेंगे मीडिया को जरूर बताएंगे. मीडिया से वो अपनी शादी नहीं छुपाएगे क्योंकि इसमें छिपाने वाली कोई बात नहीं है.

फिलहाल उनका अभी शादी का कोई इरादा नहीं है.'' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि, ''उनकी पर्सनल लाइफ अब पर्सनल नहीं रही, लाइफ के इस सिचुएशन के साथ एडजस्ट करने के लिए उन्हें थोड़ा टाइम लगा. यह वो कीमत है जो आप स्टारडम के लिए चुकाते हैं. अगर किसी को नहीं पसंद तो वह गलत प्रोफेशन में हैं. मैं किसी को मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में लिखने से रोक नहीं सकता क्योंकि यहां कुछ ऐसे ऑडियंस भी हैं जिन्हें बहुत कुछ जानने की एक्साइटमेंट होती है. मैं इसके साथ ओके हूं तब तक जब तक वे इस बारे में इज्जत से बात कर रहे हैं.''

अब बात करें वर्क फ्रंट की तो अर्जुन जल्द ही आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन, संजय दत्त, मोहनीस बहल, पद्मिनी कोल्हापुरी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अर्जुन ने सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभाया है और उनकी पत्नी के किरदार में कृति सेनन नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का सेक्सी वीडियो आया सामने, बोल्डनेस ने फैंस को कर दिया हैरान

इस वजह से इवेंट के बीच फूट-फूट कर रोने लगीं आलिया भट्ट, वीडियो हो रहा वायरल

Bala Box Office Collections Day 23: बाला छू सकती है 150 करोड़ का आकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -