सोनम की बहन ने उन्हें बता दिया ख़राब एक्ट्रेस, अर्जुन के बारे में कह दी ऐसी बात

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और उनकी छोटी बहन अंशुला कपूर की बहुत ही स्पेशल बॉन्डिंग हैं. अर्जुन अपनी बहन को बहुत प्यार करते हैं और उनकी बॉन्डिंग आए दिन देख्नने को मिलती ही रहती है. ऐसी में अब हाल ही में अंशुला कपूर ने ये बताया है कि अर्जुन कपूर और सोनम कपूर में से कौन बेहतरीन एक्टर है? सूत्रों की माने तो अंशुला हाल ही में एक चैट शो में जब शामिल हुई थी और जब अंशुला कपूर से ये पूछा गया कि अर्जुन और सोनम कपूर में से कौन बेहतर एक्टर है? तो इसका उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दिया.

इस सवाल का जवाब देते हुए अंशुला ने बिना सोचे और एक क्यूट सी स्माइल के साथ कहा- 'अर्जुन भैया'. इतना ही नहीं बल्कि अंशुला ने इसके साथ ही ने ये भी बताया कि अर्जुन कपूर की कौनसी फिल्म उन्हें पसंद नहीं है और इस बारे में उन्होंने कहा कि अर्जुन की फाइंडिंग फैनी उन्हें कम पसंद है. आपको बता दें अर्जुन अपनी छोटी बहन अंशुला को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं. कुछ समय पहले अंशुला कपूर को ट्रोल किया गया था. जिसके बाद अर्जुन कपूर भड़क गए थे.

अर्जुन ने अंशुला को ट्रोल करने वाले सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था. दरअसल, करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में जाह्नवी और अर्जुन ने एक साथ शिरकत की थी और इस दौरान जाह्नवी ने हैंपर जीतने के लिए अंशुला को फोन किया था. ऐसे में अंशुला जाह्नवी की कोई मदद नहीं कर पाई थी जिसके बाद लोगों ने अंशुला को खरीखोटी सुना दी थी. आपको बता दें अर्जुन ने बॉलीवुड में फिल्म इश्कजादे के जरिए डेब्यू किया था और इसके बाद वो औरंगजेब, गुंडे, 2 स्टेट्स, फाइडिंग फैनी, हाफ गर्लफ्रेंड और नमस्ते इंग्लैंड जैसी फिल्में कर चुके हैं. जल्द ही अर्जुन पानीपत फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Badla First Song : पहले गाने में दिखी तापसी की दर्दभरी दास्तां

Tanaji : अजय देवगन में किया सैफ के किरदार का खुलासा, बांधे तारीफों के पुल

55 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से इस मशहूर सिंगर का निधन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -