18 अगस्त को रिलीज़ होगा भूत पुलिस का नया ट्रेलर

युवा प्रतिष्ठित अभिनेता अर्जुन कपूर ने पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस के मोशन पोस्टर को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। पोस्टर में उन्हें चिरौंजी और सैफ अली खान विभूति, दो भूत शिकारी भाइयों के रूप में दिखाया गया है। भूतिया माहौल में सेट, दोनों सितारे एक विचित्र रूप में दिखाई देते हैं। फिल्म का ट्रेलर 18 अगस्त को रिलीज होने वाला है।

पोस्टर को शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, 'बजेगा भूतो का बैंड, जब आएंगे विभूति और चिरौंजी। #BhootPolice का ट्रेलर 18 अगस्त को @disneyplushotstarvip पर आ रहा है।"

 अर्जुन ने जैसे ही क्लिप को गिराया, उनके प्रशंसक उनके पोस्ट पर कमेंट कर अपना प्यार और उत्साह दिखा रहे हैं। उनकी लवर मलाइका अरोड़ा ने भी उनके पोस्ट पर लाइक का बटन दबाया। भूत पुलिस, जिसमें यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडीज और जावेद जाफरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, को पहले इस साल 10 सितंबर को एक नाटकीय रिलीज के लिए सूचीबद्ध किया गया था। लेकिन निर्माता रमेश तौरानी ने जून में पुष्टि की कि फिल्म डिजिटल रूप से खुलेगी। द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, तौरानी ने उल्लेख किया कि उनके पास कोई विकल्प नहीं था क्योंकि नवंबर 2021 से पहले सिनेमाघर नहीं खुलेंगे। फिल्म 17 सितंबर 2021 को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


मुंबई यूनिवर्सिटी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला निकला बीकॉम छात्र

इंदौर: 'अविवाहित लड़कियां, सिर्फ मनोरंजन के लिए संबंध नहीं बनाती': उच्च न्यायालय

बेटी ने करवाई पिता की हत्या, कारण सुनकर चौंक जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -