मलाइका संग अर्जुन ने शेयर की फोटोज, पेरिस में मना रहे रोमांटिक जन्मदिन
मलाइका संग अर्जुन ने शेयर की फोटोज, पेरिस में मना रहे रोमांटिक जन्मदिन
Share:

सिटी ऑफ लव' पेरिस में अर्जुन कपूर अपने जन्मदिन का जश्न मना रहे हैं। जी दरअसल अर्जुन कपूर अपनी लेडी लव मलाइका संग अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर का आज 26 जून को जन्मदिन है और इस खास दिन को वो अपनी लव पार्टनर मलाइका संग यादगार बना रहे हैं। जी दरअसल अर्जुन और मलाइका पेरिस वेकेशन से तस्वीरें शेयर करके फैंस को खास ट्रीट दे रहे हैं। वहीं अब अर्जुन कपूर ने मलाइका संग अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस खुश हो गए हैं। जी दरअसल वेकेशन की नई फोटोज में अर्जुन कपूर और मलाइका का एक दूसरे के लिए प्यार और स्ट्रॉन्ग बॉन्ड देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं दोनों एक दूसरे संग रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं और दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है।

वहीं दूसरी तरफ अर्जुन के फैंस मलाइका और अर्जुन की फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं अर्जुन कपूर की सेल्फी फोटोज में मलाइका अरोड़ा मुस्कुराते हुए कैमरे को देखकर पोज दे रही हैं। जी हाँ और अर्जुन कपूर ऑलिव ग्रीन कलर की स्लीवलेस टी-शर्ट में कूल लग रहे हैं, जबकि व्हाइट अटायर में नो मेकअप लुक में भी मलाइका का भी जवाब नहीं है। इसी के साथ आप देख सकते हैं मलाइका और अर्जुन की खूबसूरत तस्वीरों के बैकग्राउंड में Eiffel टॉवर ने कपल की फोटोज में चार चांद लगा दिए हैं।

वैसे अर्जुन ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा- "Eiffel good।।। I knew I would।।।" दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा भी अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन के बर्थडे को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। काम के बारे में बात करें तो अर्जुन कई धमाकेदार फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

सोनाली बेंद्रे ने खोला बॉलीवुड का काला सच, सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

पिता के जन्मदिन पर भावुक हुए अजय देवगन, किया इमोशनल पोस्ट

कहीं नहीं मिली जगह तो जमीन पर बैठकर पिज्जा खाने लगी ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -