माँ की पुरानी फोटो संग अर्जुन ने शेयर की अपनी फोटो, लिखा- 'हूबहू...'

बॉलीवुड के बहुत शानदार एक्टर अर्जुन कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी माँ के साथ एक फोटो शेयर की है. जी हाँ, उन्होंने अपनी मां के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है और लिखा Same 2 Same आप देख सकते है इसमें उनकी माँ की फोटो ब्लैक एंड वाइट है. अर्जुन के इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और रणवीर सिंह ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा - ''आईला.'' इसी के साथ संजय कपूर, अदिति राव हैदरी और सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस फोटो पर हार्ट इमोजी बनाई है जो उनके फैंस को पसंद आ रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

आप सभी को बता दें कि साल 2012 में अर्जुन की मां का कैंसर से निधन हो गया था और अर्जुन जब 12 साल के थे तब उन्होंने अपनी मां के लिए एक कविता भी लिखी थी. ये कविता सोशल मीडिया पर फैन्स संग शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- ''ये पोएम मेरे हाथ लगी जो मैंने 12 साल की उम्र में अपनी मां के लिए लिखी थी. ये एक बच्चे के रूप में मेरा सबसे शुद्ध स्वरूप था. इसी दौरान मुझे उनसे प्यार और लगाव की अनुभूति हुई थी और इस कविता के जरिए मैंने इसे दर्शाने की कोशिश की थी. मैं उनसे बेहद प्यार करता हूं और उन्हें हर सुबह मिस करता हूं.''

आपको बता दें कि इस पोस्ट के साथ उन्होंने ने दो तस्वीर भी लगाई थी जिसमें वे बेहद छोटे हैं और मां की गोद में दिखे थे. अब बात करें वर्कफ्रंट की तो अर्जुन बीते दिनों फिल्म पानीपत में नजर आए थे. जल्द ही अर्जुन अपनी नयी फिल्म में आने वाले हैं.

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया को पसंद है पार्टीस, देखिये केसा है लाइफस्टाइल

प्रकाश राज को नहीं भाया पीएम मोदी का 'परीक्षा पे चर्चा' करना, कहा- 'पहले अपने डिग्री के कागज दिखाओ...'

पानी में डुबने लगीं थीं प्रीती जिंटा, बचाने के लिए जकूजी में कूद गया डॉगी...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -