अर्जुन कपूर ने शेयर की माँ-बहन की ब्लैक एंड वाइट फोटो
अर्जुन कपूर ने शेयर की माँ-बहन की ब्लैक एंड वाइट फोटो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्मों के अतिरिक्त सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं और वह अक्सर अपने बचपन व परिवारवालों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर करते रहते हैं. वहीं अब इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेहद खास तस्वीर शेयर की है और अर्जुन कपूर द्वारा इंस्टाग्राम पर अपनी मां मोना कपूर व बहन अंशुला की तस्वीर इस बार साझा की है. 

आपको बता दें कि ब्लैक एंड व्हाइट बैकग्राउंड में दिख रहीं मोना व अंशुला तस्वीर में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. और इन दोनों की तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर द्वारा मोना व अंशुला के बीच समानता दिखाने की कोशिश की है. अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन और मां की तस्वीर को उनके फैंस बहुत ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं. 

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अर्जुन कपूर इंडियाज मोस्ट वांटेड के बाद अपनी आगामी फिल्म में जुट गए हैं और वे अपने नए लुक के लिए खूब पसीना भी बहा रहे हैं. वहीं वो आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस के लिए इसकी फोटोज़ डालते रहते हैं. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि बचपन से ही अर्जुन कपूर का वजन बहुत ज्यादा ही बढ़ा हुआ था जिसके बाद उन्होंने वर्कआउट किया और वे अब काफी फिट दिखने लगे हैं. उनकी अगली फिल्म पानीपत होगी. जिसमे कई सितारे उनके साथ नजर आएंगे. 

 

कंगना ने छोड़ी 'इमली', दीपिका के पास पहुंचे फिल्ममेकर

एयरपोर्ट पर दीपिका को देख गार्ड ने लगाई आवाज, एक्ट्रेस ने कहा-चाहिए ?

कार्तिक संग चेहरा छिपाए घूम रही थी सारा, पड़ी फैंस की नजर और फिर...

अनन्या की क्यूट फोटो वायरल, जमकर आ रहे कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -