माँ की डेथ एनवर्सरी पर इमोशनल हुए अर्जुन कपूर

माँ की डेथ एनवर्सरी पर इमोशनल हुए अर्जुन कपूर

इस समय कोरोना वायरस को लेकर सभी डरे हुए हैं और अब लोगों से लेकर सेलेब्स तक ने घर से निकलना बंद कर दिया है. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी मां मोना कपूर की डेथ एनवर्सरी पर उन्हें याद किया है. जी हाँ, हाल ही में अर्जुन कपूर ने काफी इमोशनल होते हुए एक नोट लिखा है. जी दरअसल उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए कहा है कि, 'आपका नाम मेरे फोन पर अब शो नहीं होता, इसे बड़ा मिस करता हूं. बता दें कि आज से आठ साल पहले यानी 2012 में अर्जुन कपूर की मां मोना कपूर की मौत हो गई थी.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां को याद करते हुए बड़ा सा नोट लिखा है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने लिखा है- 'आपके गए 8 साल हो गए. दुनिया आज थम सी गई है लेकिन मेरी और अंशुला की दुनिया उस वक्त रूक गई थी जब आप हमें छोड़ गई थीं. हमने सबकुछ समेटने की कोशिश की. कुछ दिन अच्छे होते हैं, कुछ दिन मुश्किल. मैं पिछले 8 साल से बतौर एक्टर सर्वाइव कर रहा हूं, अंशुला ने भी अपना बिजनेस शुरू कर दिया है. अंशुला ही घर को संभाल और चला रही है और मुझे कुछ भी जरूरत होती है तो मैं अंशुला के पास ही जाता हूं.

इस वक्त दुनिया बदल गई है मां, मैं उम्मीद करता हूं कि आप इस वक्त यहां होती, मैं आपके साथ ज्यादा समय बिता पाता क्योंकि जब आप थीं तो मैं वेट लूज करने और एक्टिंग क्लासेज के चलते, इश्कजादे की शूटिंग के चलते आपकी कीमोथैरेपी के दौरान आपसे दूर ही रहा. मां मैं आपसे प्यार करता हूं, मैं फोन पर चेक करता हूं लेकिन आपका नाम शो नहीं होता...मैं उम्मीद करता हूं कि आप जहां भी होंगी खुश होगीं और हमें देख रही होंगी.' आप सभी को बता दें कि अर्जुन कपूर की पहली फिल्म आने से पहले ही उनकी मां मोना कपूर का निधन हो गया था. उन्हें कैंसर था. वे बोनी कपूर की पहली पत्नी थीं. उनसे दो बच्चे थे- अर्जुन और अंशुला कपूर. अर्जुन के बारे में बात करें तो वह अब तक कई फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं.

सोनू सूद से लेकर अक्षय तक ने की फैंस से घर में रहने की अपील

इस एक्टर ने पीएम मोदी से कही पैसा डबल करने की बात

दिलीप कुमार ने किया पीएम मोदी का सपोर्ट, घर में रहने के लिए की अपील