अपने करियर से बहुत खुश हैं अर्जुन कपूर
अपने करियर से बहुत खुश हैं अर्जुन कपूर
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर हैं जिनमे से कुछ तो बहुत हिट हैं और कुछ बहुत फ्लॉप। ऐसे में अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके अर्जुन कपूर अब तक हिट नहीं हो पाए हैं। वह अब तक एवरेज एक्टर बने हुए हैं। उन्होंने अब तक 'गुंडे' (2014) में गहरी दोस्ती-एक्शन, 'फाइंडिंग फैनी' (2014) में एक व्यंग्यात्मक सड़क छाप कॉमेडी और 'पानीपत' (2019) में एक मराठा यौद्धा जैसी फिल्मों में अपने जलवे दिखाए हैं। ऐसे में अब अर्जुन का कहना है कि वह ऐसा करते रहेंगे, भले ही बॉक्स ऑफिस के नंबर अच्छे न हों। जी हाँ, वह जल्द ही अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के साथ एक फिल्म में दिखाई देने वाले हैं।

वहीं हाल ही में उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि फिल्म जगत में कोई भी अभिनेता ऐसा होगा, जिसने कभी हार का सामना न किया हो। कई बार ऐसा होता है कि दर्शक एक अभिनेता से जो चाहते हैं, अभिनेता उन्हें वह चीज नहीं दे पाता। या कई बार चीजें उस तरह से काम नहीं करतीं, जैसी आपने कल्पना की थी।' इसी के साथ उन्हें लगता है कि आयुष्मान खुराना इसके लिए एक बेहतरीन उदाहरण है। उनके अनुसार, 'फिल्म 'हवाईजादा' (2015) और 'मेरी प्यारी बिंदू' (2017) से उसे सफलता नहीं मिली, लेकिन आज वह एक सफल कलाकार है।' आप सभी को पता ही होगा कि आयुष्मान ने आज इंडस्ट्री में बेहतरीन जगह बनाई है। ऐसे में अर्जुन का कहना है, 'मैं अपने करियर को लेकर खुश हूं, क्योंकि हर किसी का करियर एक ही गति से आगे नहीं बढ़ता। अगर अभिनेता टाइगर श्रॉफ के पास एक जोन है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि हम सभी अपने जोन को तलाशें, जैसा उन्होंने किया है।

वह जो करते हैं, उन पर वह अच्छा लगता है। आयुष्मान ने कुछ सालों के बाद इसे पाया। इसी तरह संजय लीला भंसाली से मिलने के बाद रणवीर सिंह ने अपने जोन को पाया। हमें हमेशा नतीजों की परवाह करे बगैर यात्रा का आनंद लेना चाहिए। कोई व्यक्ति जो बेहतर करना चाहता है, उसे हमेशा इस चीज को अपने दिमाग में नहीं रखना चाहिए। आपको सिर्फ आगे बढ़ने और अपने आप पर विश्वास करना होगा और यह विश्वास तब भी बना रहना चाहिए, जब अन्य लोग आप पर विश्वास नहीं कर रहे हों।' अर्जुन एक बेहतरीन कलाकार हैं और उनका नाम अक्सर मलाइका अरोरा के साथ जुड़ता रहा है।

इरा खान ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, भाई और पिता के लिए किया इमोशनल पोस्ट

इरा खान ने शेयर की अपनी तस्वीरें, बेहद खूबसूरत आईं नज़र

जानवरों से बहुत प्यार करती हैं आमिर खान की बेटी, तस्वीरें देखकर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -