दादी ने खोज ली अर्जुन के लिए परफेक्ट दुल्हन, जानिए कौन है वो
दादी ने खोज ली अर्जुन के लिए परफेक्ट दुल्हन, जानिए कौन है वो
Share:

बॉलीवुड सितारे आजकल अपने लिए परफेक्ट पार्टनर्स ढूंढ रहे हैं ताकि उनकी शादी हो जाए. इस साल कई स्टार्स शादी की तैयारी में लगे हुए हैं. कुछ ने कर भी ली है और कुछ इसके लिए डेट निकाल कर बैठे हुए हैं. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर अर्जुन कपूर जी जिनकी दादी उनके लिए एक परफेक्ट दुल्हन ढूंढ रही हैं ताकि वो भी शादी कर लें और उनके भी अरमान पूरे हो सके. तो आपको बता दें, अर्जुन की दादी ने अर्जुन के लिए परफेक्ट दुल्हन ढूंढ ली है. आइये जानते हैं कौन हैं वो लकी गर्ल.

सिद्धार्थ के फिल्म छोड़ने की अफवाह पर बोली परिणीति

दरअसल, अर्जुन अपनी दादी की विश को पूरा करने के लिए उस लड़की को ढूंढ रहे हैं जिससे वो शादी कर पाएं. तो आपको भी ये जानकार ख़ुशी होगी कि इस पंजाबी मुंडे के लिए उनकी दादी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति को खोजा है. जी हाँ, उन्होंने बताया है कि 'नमस्ते इंग्लैंड' की को-स्टार परिणीति को वो अपनी दुल्हन बनाना चाहती हैं. दादी ने जब नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर देखा तो उन्हें अर्जुन पर परिणीति की केमिस्ट्री काफी अच्छी लगी जिसके बाद वो ऐसा ही कुछ चाहती हैं.

Poster : ट्रेडिशनल लुक में नज़र आये अर्जुन परिणीति

इसी पर अर्जुन का कहना है कि- नमस्ते इंग्लैंड के ट्रेलर को देखने के बाद दादी कहती हैं कि उनकी जोड़ी परिणीति के साथ काफी अच्छी लगती है. इतना ही नहीं वो सोचती हैं कि परिणीति ही उनके लिए ऐसी में भी बेस्ट हैं. अब आगे देखना होगा कि ये जोड़ी असली में जम पाती है या नहीं. परिणीति और अर्जुन 'नमस्ते इंग्लैंड', 'इश्कज़ादे' और 'संदीप और पिंकी फरार' में साथ नज़र आने वाले हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

अपने को-स्टार के साथ हवा में उड़ती हुईं नजर आईं परिणीति

Namaste England Trailer : प्यार, रोमांस और झगड़ो से भरपूर है अर्जुन और परिणीति की केमिस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -