करीना के ट्रोल होते ही गुस्से से लाल हुए अर्जुन, कहा- 'तू कौन है बे'
करीना के ट्रोल होते ही गुस्से से लाल हुए अर्जुन, कहा- 'तू कौन है बे'
Share:

करीना-तैमूर की फोटो पर भद्दे कमेंट का जवाब देते हुये अर्जुन कपूर ने कहा- तू कौन है बे आप सभी जानते ही हैं इस समय कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है और हर कोई इससे लड़ने की कोशिश में घर में ही बैठा है. इनमे बॉलीवुड सेलेब् भी हैं. इसी के साथ बॉलीवुड सेलेब्स को ट्रोलिंग का काफी सामना करना पड़ता है और उनका ट्रोल होनेसे पुराना नाता है लेकिन कई बार वह अच्छे से जवाब भी दे देते हैं. हाल ही में अब करीना कपूर खान ट्रोल हुईं हैं. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में बेटे तैमूर अली खान के साथ एक फोटो शेयर की थी. जी दरअसल इस फोटो पर एक यूजर ने काफी गंदा कमेंट किया.

वहीँ करीना ने भले ही उसका जवाब नहीं दिया लेकिन अर्जुन कपूर ने उस ट्रोलर को मुंह तोड़ जवाब दिया. जी दरअसल, करीना और तैमूर की इस फोटो पर अर्जुन ने कमेंट किया था, 'असली नवाब.' अर्जुन के इस कमेंट पर एक यूजर ने लिखा, 'बॉलीवुड में एक और बच्चा हिंदु से मुस्लिम तुझे अच्छा लग रहा है.' तो अर्जुन ने कहा, 'अबे.हिन्दु हो या मुस्लिम क्या फर्क पड़ता है. तू कौन है बे हिंदु और मुस्लिम करने वाला.'

वहीँ अर्जुन के इस जवाब की सभी तारीफ कर रहे हैं और अर्जुन को असली हीरो कह रहे हैं. वैसे अर्जुन ऐसे कई बार ट्रोलर्स की क्लास लगा चुके हैं और वह कई बार अपने दोस्तों के फोटोज पर कमेंट्स करते हैं.

महाराष्ट्रियन बनकर सोनाली बेंद्रे ने दी गुड़ी पड़वा की बधाई

माँ के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने लिखा भावुक संदेश

करीना ने शेयर की पति और बेटे की क्यूट तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -