मलाइका ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि बोले पड़े अर्जुन, कहा- 'तस्वीरों के बाद भी...'
मलाइका ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि बोले पड़े अर्जुन, कहा- 'तस्वीरों के बाद भी...'
Share:

बॉलीवुड के नए कपल के रूप में पहचाने जाने वाले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को लोग खूब पसंद करते हैं. दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग लगातार सुर्खियों में है और दोनों स्टार कई मौकों पर साथ नजर आते रहते हैं. वहीं दोनों बहुत ज्यादा खुले तौर पर एक-दूसरे के रिलेशनशिप को लेकर बातें नहीं करते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों सक्रिय हैं और एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट्स करने में पीछे नहीं रहते हैं. वहीं हाल ही में अर्जुन कपूर ने मलाइका की एक फोटो सीक्वेंस पर मजाकिया कमेंट किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे एक सीक्वेंस में पोनी टेल बनाने के 5 स्टेप बताती नजर आ रही हैं.

वहीं उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- ट्यूसडे टीचिंग, बता रही हूं पोनी टेल बनाने के पांच स्टेप. उनकी इस सीख को जहां कुछ लोगों ने गंभीरता से लिया वहीं अर्जुन कपूर उनके मजे लेते नजर आए. जी हाँ, इस तस्वीर पर अर्जुन ने कमेंट किया- ''पांच तस्वीरों के बाद भी पोनी टेल अभी बंध नहीं पाई.'' ये पहला मौका नहीं है जब अर्जुन ने मलाइका की तस्वीर पर ऐसा कमेंट किया हो. आपको बता दें कि कुछ समय पहले मलाइका ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे थ्री पीस व्हाइट सूट में नजर आई थीं.

तस्वीर पर अर्जुन कपूर ने मजाकिया अंदाज में लिखा था- ''A Royal Mesh.'' वहीं साल 2018 से ही अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की चर्चा चल रही थी लेकिन दोनों ने पिछले कुछ इंटरव्यूज के दौरान शादी की अफवाहों पर विराम लगा दिया. वहीं अब भी दोनों को साथ देखा जा रहा है और खबरें यहीं हैं कि दोनों कभी भी शादी कर सकते हैं.

मैडम तुसाद में लॉन्च हुआ प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टैच्यू, असली-नकली पहचान नहीं पाएंगेा आप

बेटे के साथ ऐसी ड्रेस पहन डिनर पर पहुंची मलाइका, यूज़र्स ने मारे ताने

लड़कों में भी छा रहा Neon कलर, इन एक्टर्स को कर सकते हैं फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -