वाजिद खान के निधन पर नहीं हो रहा अर्जुन कपूर को यकीन
वाजिद खान के निधन पर नहीं हो रहा अर्जुन कपूर को यकीन
Share:

इस समय बॉलीवुड में मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान अब हमारे बीच नहीं हैं. जी हाँ उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है. बीते रविवार रात मुंबई के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया और उसके बाद बॉलीवुड से जुड़े तमाम लोगों ने उनके असमय निधन पर शोक जताया. अब हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उनके साथ बिताए वक्त को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

वहीँ अर्जुन ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मुझे अब भी इस पर भरोसा नहीं हो रहा है... ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात है जब हम अपनी फिल्म तेवर के लिए बैठकें कर रहे थे. गर्मजोशी से मिलने वाले और सबसे सभ्य आत्माओं में से एक व्यक्ति को जानने की खुशी मुझे प्राप्त थी. उनके चेहरे पर हमेशा एक मुस्कान और दिल में एक गीत रहता था... वाजिद भाई संगीत और यादों के लिए आपका धन्यवाद. आपकी आत्मा को शांति मिले प्यारे दोस्त.' वहीँ अर्जुन के अंकल संजय कपूर ने भी साल 2015 में आई फिल्म तेवर की मेकिंग के दौरान वाजिद के साथ बिताए वक्त को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

आप देख सकते हैं अपनी पोस्ट में संजय ने लिखा, 'वाजिद भाई आपकी आत्मा को शांति मिले. तेवर के संगीत के लिए हुई हमारी बैठकों को कभी नहीं भूलूंगा, जीवन से भरपूर और बेहद प्रतिभाशाली, आपकी बहुत ज्यादा याद आएगी. परिवार के प्रति संवेदना.' जी दरअसल संजय फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक थे. वहीँ अर्जुन की कजिन सोनम कपूरी आहूजा ने भी अपनी फिल्म 'डॉली की डोली' के एक इवेंट की तस्वीर शेयर करते हुए वाजिद के निधन पर दुःख जताया और उन्होंने जो तस्वीर शेयर की उसमें वाजिद सोनम की चुन्नी पकड़े नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'आपकी आत्मा को शांति मिले वाजिद खान.' जी दरअसल वाजिद का निधन 42 साल की उम्र में हो गया और यह सभी के लिए दुःखद रहा.

CAF जवान ने साथियों पर चलाई गोली, हुई 2 की मौत

बेटे को मारकर थाने पहुंचा बाप, कहा- 'अपना वंश खत्म कर दिया'

कबीर सिंह देखकर फर्जी डॉक्टर बना लड़का और किया यह गंदा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -