डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई 'संदीप और पिंकी फरार', यहाँ देख सकते हैं आप

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार मार्च के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वही कोरोना के बढ़ते केस और सभी सिनेमाघर ना खुलने के कारण यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी। ऐसे में अब अर्जुन और परिणीति की फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। जी हाँ, ऐसे में अगर आप सिनेमाघर में जाकर इस फिल्म को नहीं देख पाए तो अब आप इस फिल्म को देख सकते है। इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर आज रिलीज किया गया है।

आपको बता दें कि यह फिल्म दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा के साथ जयदीप अहलावत, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता लीड रोल में नजर आए हैं। फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो यह दो अलग-अलग व्यक्तियों की कहानी है, जिनका जीवन अचानक आपस में जुड़ जाता है। पिंकेश दहिया यानी “पिंकी” (अर्जुन कपूर), एक हरियाणवी पुलिस अधिकारी है, जबकि संदीप कौर (परिणीति चोपड़ा) कॉर्पोरेट जगत की एक महत्वाकांक्षी लड़की है।

इन दोनों के बीच विडंबना यह है कि यह जोड़ी एक दूसरे के प्रति अविश्वास, संदेह और घृणा से जुड़े है। फिल्म में सस्पेंस-ड्रामा है जो दर्शकों को बांधे रखने वाला है। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म साल 2018 में ही बनकर तैयार हो गई थी, और इसको 2020 में रिलीज होना था लेकिन कोरोना के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। ऐसे में अब फिल्म अमेजन प्राइम पर आज रिलीज कर दी गई है।

तेजस्वी का आरोप- नितीश सरकार न खुद काम कर रही है, न करने दे रही है

कोरोना पर PM का महामंथन, जिलाधिकारियों से बोले- गाँवों पर अधिक ध्यान देने की जरुरत

Tauktae तूफान में डूबे जहाज पी-305 पर सवार 186 लोगों को इंडियन नेवी ने बचाया, 50 अब भी लापता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -