बड़ी बहन की शादी से पहले इस एक्टर की दुल्हन बनी परिणीति चोपड़ा
बड़ी बहन की शादी से पहले इस एक्टर की दुल्हन बनी परिणीति चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड में अपनी दोस्ती के लिए पहचाने जाने वाले परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, दोनों ने हाल ही में 'ब्राइड्स टुडे इन' मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है और दोनों इस फोटोशूट में काफी कमाल नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर मैगजीन के कवर की तस्वीरों को शेयर किया है और लिखा है Absolutely thrilled for @arjunkapoor , who gets a chance to share a magazine cover with me! Hi baba how does it feel to achieve this milestone? #ParineetiPosesWithAFan #CareerHigh @bridestodayin @errikosandreouphoto

तो क्या इस साल अपने बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी सलमान खान की भाभी..?

 

इस तस्वीर में परिणीति डार्क मेहरून रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं वहीं अर्जुन ने ब्लैक पैंट कोट पहना है जो काफी आकर्षक दिखाई दे रहा है. इस फोटोशूट में परिणीति काफी स्टाइलिश दुल्हन बनी है और आकर्षक लग रहीं हैं.काफी लम्बे समय से परिणीति का नाम अर्जुन से जुड़ रहा था लेकिन उन्होंने अफेयर के बारे में इंकार करते हुए अर्जुन और खुद को केवल अच्छा दोस्त बताया.

सोनम की ऐसी ड्रेस देखकर उनके भाई सहित लोगों ने उड़ाया मजाक

वहीं इन दिनों अर्जुन का नाम उनकी पुरानी लवर मलाइका अरोरा के साथ फिर से जोड़ा जा रहा है और खबरों की मानें तो दोनों फिर एक-दूजे के करीब आ रहे हैं लेकिन दोनों के बीच क्या है यह अब ता दोनों ने खुलकर नहीं बताया है. आपको बता दें कि जल्द ही अर्जुन फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में नजर आने वाले हैं वहीं परिणीति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में भी नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आईं सोनम कपूर आहूजा

फैन का मेल पढ़कर भावुक हुए अर्जुन, ऐसे दिया रिप्लाए

इस एक्ट्रेस को अपने लाल बाल पड़ गए भारी, किसी ने कहा पागल तो किसी ने भूतनी-चुड़ैल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -