मलाइका से शादी के सवाल पर अर्जुन कपूर ने दिया मजेदार जवाब

इस समय लॉकडाउन के कारण कई लोगों की शादियां टल गईं हैं. ऐसे में केवल आम लोगों की ही नहीं बल्कि कई स्टार्स की भी शादियों को टाला जा चुका है. वहीं अब हाल ही में बॉलीवुड के लव बर्ड्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने शादी के बारे में बात की है. जी दरअसल इस समय लगे हुए लॉकडाउन के कारण दोनों एक दूजे से अलग रह रहे हैं लेकिन दोनों एक दूसरे पर प्यार बरसाने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं. जी दरअसल इस समय दोनों खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार भी करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इससे पहले कई बार ऐसी खबरें आईं कि दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन हर बार इन पर विराम लगा दिया गया.

अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक शख्स ने अर्जुन से शादी पर सवाल पूछा तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया. जी दरअसल अर्जुन कपूर ने एक वेबसाइट से बात करते हुए एक फैन को मजेदार जवाब दिया. इस दौरान लाइव इंटरव्यू में एक फैन ने उनसे सवाल किया कि ''उनका अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के शादी का क्या प्लान है?'' यह सुनते ही अर्जुन ने बड़ी ही होशियारी के साथ इसका जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'मैं जब भी शादी करूंगा आप सबको बता दूंगा. अभी मेरा ऐसा कोई प्लान नहीं है. अभी शादी होगी भी तो कैसे, अगर करनी भी होगी. अभी कोई प्लान नहीं है और इसके बारे में अभी सोचा भी नहीं है. मैं कुछ भी नहीं छिपाऊंगा.'

वैसे इस दौरान अर्जुन ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें मलाइका की कौन सी बातें पसंद हैं. इसी के साथ उन्होंने कहा, 'जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो यह मुश्किल होता है, कि कोई एक चीज जो आपको पसंद हो, क्योंकि पूरी बात यह है कि जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप उस व्यक्तित्व की संपूर्णता को प्यार करते हैं जो व्यक्ति के पास है. मुझे लगता है कि वह वास्तव में वो मेरे साथ हैं. वो मेरे साथ बहुत धैर्यवान हैं. मैं आसान या सरल स्वभाव वाला व्यक्ति नहीं हूं. मुझे लगता है कि मेरे साथ उनका धैर्य वास्तव में मायने रखता है.' आप सभी जानते ही होंगे अर्जुन और मलाइका काफी वक्त से एक दूसरे के साथ हैं और दोनों इस समय भी एक दूजे से दूर नहीं रह पा रहे हैं.

प्रभास ने एक नया कीर्तिमान किया स्थापित, उनके इस एक्शन सीक्वेंस ने बनाया रिकॉर्ड!

जब फैन ने पूछा, 'कभी देश का पीएम बनना चाहते थे', अमिताभ ने दिया मजेदार जवाब

लॉकडाउन में इस एक्टर ने की शादी, भड़कीं रवीना ने सुना दी खरी-खोटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -