करण और जोया पर अर्जुन का बड़ा बयान, बताया काफी कूल
करण और जोया पर अर्जुन का बड़ा बयान, बताया काफी कूल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा है कि उनके जानने वालों में फिल्म निर्माता करण जोहर और जोया अख्तर दो सबसे अच्छे, मजाकिया और सबसे मनोरंजक लोग में से एक हैं. अभिनेता अर्जुन द्वारा सोमवार को अपने साथ की ‘कॉफी किंग’ करण और ‘गली गर्ल’ जोया की एक तस्वीर शेयर की गई है और ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीर के साथ में अर्जुन ने लिखा है कि, ‘सबसे अच्छे, मजाकिया और सबसे मनोरंजक लोगों में से दो जिन्हें मैं जानता हूं.’ बता दें कि तीनों मेलबर्न में फिल्म समारोह से वापस लौट रहे थे.  

बीते दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर, शाहरुख खान, करण जौहर, तब्बू के साथ कई और कलाकार मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में  पहुंचे थे. जबकि दक्षिण के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ ऐक्ट्रेस गायत्री शंकर भी कार्यक्रम में नजर आई थी. वहीं फिल्‍म फेस्टिवल के दौरान स्‍वतंत्रता दिवस से पहले यहां भारतीय झंडे को भी फहराया गया था और इस साल तिरंगे को फहराने का सौभाग्‍य फिल्‍ममेकर करण जौहर को मिला था. 

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अभिनेता अर्जुन को आखिरी बार 'इंडियाज मोस्ट वांटेड’ फिल्म में देखा गया था, जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी थे. अभिनेता अर्जुन आगामी फिल्म ‘पानीपत’ में  देखने को मिलेंगे. आशुतोष गोवारीकर द्वारा निर्देशित एक ऐतिहासिक फिल्म है और फिल्म में कृति सेनन और संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं और यह 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी. 

22 साल में पहले बार सामने आई श्वेता बच्चन की वेडिंग फोटो, बिग बी ने धूमधाम से की थी शादी

उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता, 32 हो या फिर 42 : तापसी पन्नू

काफी मुश्किलों में गुजरा विद्या का जीवन, कहा- आंसू लेकर सोती थी

निक से शादी पर प्रियंका का बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -