इंडियाज मोस्ट वांटेड पर बोले अर्जुन, जो अब तक नहीं किया...'
इंडियाज मोस्ट वांटेड पर बोले अर्जुन, जो अब तक नहीं किया...'
Share:

अपनी आगामी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' को लेकर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि यह फिल्म नए दौर की एक व्यवसायिक फिल्म है और आज के समय में बेहद प्रासंगिक यह नजर आने वाली है.

नई दिल्ली में फिल्म के प्रचार के लिए आए अर्जुन कपूर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, "यह मेरे करियर की अब तक की सबसे परिपक्व भूमिकाओं में से एक नजर आ रही है, जो मैंने अब तक कभी इन्ही किया है. यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसमें मुझे अपने किरदार प्रभात की बेहद डेप्थफुल भूमिका निभाने के लिए बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है. प्रभात एक ईमानदार व्यक्ति है. मेरे लिए यह बेहद दिलचस्प किरदार रहा है, क्योंकि इसमें मेरा किरदार सामान्य हीरो की छवि से काफी हटकर है."

उनका इस पर कहना है कि "फिल्म में मेरे किरदार में हीरोगीरी की कमी मिल सकती है, लेकिन फिल्म में जो हीरोगीरी है, वह मेरे लिए काफी उत्साह भरी और बिलकुल ही नई है. मुझे ऐसी फिल्में करने में मजा आता है. आगे वे कहते है कि ऐसा इसलिए क्योंकि यह नए दौर की एक व्यवसायिक फिल्म है, इसलिए मुझे हर किसी से इस प्रेरणादायक कहानी को देखने की उम्मीद रहती है. साथ ही मुझे लगता है कि फिल्म के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह आज के समय के हिसाब से बेहद प्रासंगिक फिल्म है."

 

जब नवाज को दोस्त ने सुनाई गालियां, कहा- 'तूने तो मेरे पेट पर लात मार दी'

तो इन्हें डेट कर रही हैं जैकलीन...

DDPD : जमकर कमाई कर रही 'दे दे प्यार दे'

'टप-टप' के लिए बेहद उत्साहित है चंकी पांडेय, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -