अर्जुन की नई तस्वीर पर यूज़र्स बोले, 'Worst Picture Ever..!'
अर्जुन की नई तस्वीर पर यूज़र्स बोले, 'Worst Picture Ever..!'
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आजकल अपनी फिल्मों के अलावा अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हर दिन उनकी कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है. अर्जुन  इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'पानीपत' की तैयारी में जुटे हैं, जिसका निर्देशन कर रहे हैं आशुतोष गोवारिकर. इसके अलावा अभी हाल ही उनकी एक नई पोस्ट सामने आई है जिसमें उन्होंने हेयर कट और बियर्ड सेट करवाई हुई दिखाई दे रही है. 

बात दें, अर्जुन ने अपनी एक नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसे यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं. उनके फैंस अर्जुन की तारीफ भी की है इसी के साथ कुछ ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है. अर्जुन ने अपनी यह तस्वीर अपनी फ्रेंच दाढ़ी दिखाने के लिए पोस्ट की पर वो ट्रोलर्स के घेरे में आ गए. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अर्जुन बिना टीशर्ट के हैं और कंधे पर पिंक टॉवल नजर आ रहा है. इस तस्वीर को देख जहां यूज़र्स तरह-तरह के नेगेटिव कॉमेंट्स कर रहे हैं, वहीं कुछ उनसे सवाल कर रहे हैं कि क्या उनके कंधे पर लव बाइट्स हैं?

यहां हुई कॉमेंट्स से साफ है कि अर्जुन का यह लुक फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया और लगातार वे उन्हें इनके इस लुक को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. ऐसा कई बार हो चुका है कि उनका लुक अक्सर लोगों को पसंद नहीं आता और वो उन्हें उल्टा सीधा कह देते हैं.

इस बार भी यही हुआ. इन सब के अलावा अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं. हाल ही में दोनों कहीं वकेशन पर भी साथ गए थे, जहां की तस्वीरें दोनों स्टार्स ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी.

अक्षय ने शेयर किया करण देओल की फिल्म का ट्रेलर, तो एक्टर ने दिया ये रिप्लाई

VIDEO : जब जाने लगी सलमान संग बैठी कैटरीना, सुपरस्टार ने कहा- 'तुस्‍सी ना जाओ...'

फंस गई Dream Girl, मेकर्स पर लगा चोरी का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -