बोनी कपूर ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, देखकर बोले अर्जुन- अब बच्चों पर रखेंगे नजर...

माता-पिता का सोशल प्लैटफॉर्म पर होना कई बार बच्चों को चिंता में डाल देता है। बच्चों को लगता है कि फैमिली के लोग सोशल कनेक्ट होने के लिए नहीं बल्कि अपने बच्चों को स्टॉक करने की मंशा से आते हैं। अर्जुन कपूर का भी कुछ ऐसा ही मानना है। अर्जुन को लगता है कि उनके फादर बोनी कपूर ने अपने बच्चों पर निगरानी रखने के लिए इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। 

हालांकि बोनी कपूर के बड़े बेटे व अभिनेता अर्जुन कपूर ने पापा के सोशल मीडिया डेब्यू करने पर उनका मजेदार स्टाइल में स्वागत किया है। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लेते हुए अर्जुन ने इसकी घोषणा की है। अर्जुन लिखते हैं, तो यह हुआ है, पापा फाइनली इंस्टाग्राम पर हैं जिससे वे अपने बच्चों को ट्रैक कर सकें तथा संसार को अपना फैशनेबल साइड दिखा सकें। 

वही दूसरी ओर बोनी कपूर की बेटियों ने भी पापा का स्वागत करते हुए सोशल मीडिया पर ऐलान किया है। जाह्नवी कपूर पापा संग फोटो साझा करते हुए लिखती हैं, Hi Papa साथ ही हार्ट इमोजी संग उनको वेलकम बोलती हैं। खुशी कपूर अपने पापा को इंस्टा प्रो डिक्लेयर करते हुए उनका वेलकम करती हैं। हालांकि अभी तक बोनी कपूर का अकाउंट वैरिफाइड नहीं हुआ है। हालांकि ज्वाइन करते ही 4000 हजार फॉलोअर्स उन्होंने सिर्फ एक दिन में प्राप्त कर लिए हैं। 

शाहिद कपूर ने शेयर किया 'जर्सी' का नया पोस्टर, बोले- पिता होने के नाते...

रणबीर कपूर ने मारी आलिया भट्ट के लहंगे को लात, देखकर बोले लोग- इससे मत करो शादी...

फैंस दिल थाम कर बैठें, क्यूंकि जल्द ही निक जोनस के साथ नोरा फतेही आएंगी नज़र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -