क्या अर्जुन-मलाइका का हो गया ब्रेकअप? खुद को बताया सिंगल

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पिछले काफी समय से अपने अफेयर की खबरें को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आए दिन ये कपल साथ में स्पॉट होते ही रहते हैं जिसके बाद उनके रिलेशनशिप की ख़बरों को जोर मिल जाता है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं है क्योंकि अर्जुन कपूर ने हाल ही में सिंगल होने का ऐलान कर दिया है .

इससे ज्यादा हैरानी वाली बात तो ये है कि अर्जुन ने ये ऐलान वैलेंटाइन्स डे के दिन ही किया था. जी हां... पिछले कुछ महीनों से ये सुनने में आ रहा था कि अर्जुन और मलाइका रिलेशनशिप में हैं. दोनों हर दूसरे दिन एक-दूसरे के संग डेट पर स्पॉट होकर अपने अफेयर की खबरों को जोर दें देते हैं. हाल ही में मलाइका ने तो अर्जुन कपूर की तस्वीर पर कमेंट भी किया था. लेकिन अब अर्जुन कपूर ने वैलेंटाइन्स डे के दिन अपने सिंगल होने का ऐलान किया है.

अर्जुन ने हाल ही में अपने ट्वीटर पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि, 'गुनाहों में मेरे दोस्त विक्रम और नंदिता उर्फ रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा ने इस वैलेंटाइन्स डे पर अपने पार्टनर तलाश किए और मुझे और अली अब्बास जफर को अपने पार्टनर की तलाश के लिए अकेला छोड़ दिया लेकिन टेंशन लेने का नहीं अली क्योंकि अपना टाइम आएगा.' इसके बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अर्जुन और मलाइका के रिश्तों में खटास आ गई है.

उरी के डायरेक्टर ने पुलवामा अटैक पर कह दी इतनी बड़ी बात, आपको भी लगेगा झटका

मीडिया के सामने पूनम पांडे देने लगी अश्लील पोज़, वीडियो वायरल

एक साल तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आएंगे इरफ़ान खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -