हाथों में हाथ डाले मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए नजर आए अर्जुन-मलाइका
हाथों में हाथ डाले मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए नजर आए अर्जुन-मलाइका
Share:

इन दिनों लव बर्ड्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने अफेयर के कारण काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं. दोनों आए दिन कही ना कही साथ में स्पॉट हो जाते है जिसके बाद उनके अफेयर की ख़बरों को और ज्यादा जोर मिल जाता है. अब तो ये दोनों बॉलीवुड के पॉपुलर कपल बने हुए हैं. बुधवार को एक बार फिर अर्जुन-मलाइका को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर देखा गया. इस दौरान दोनों एक-दूजे का हाथ थामे हुए नजर आए थे.

इन वायरल तस्वीरों में आप देख सकते हैं अर्जुन और मलाइका की केमिस्ट्री साफ दिख रही है. अर्जुन कपूर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जींस में एक्टर हैंडसम दिखे. वहीं मलाइका क्रॉप टॉप शर्ट और ओरेंज पैंट में स्टाइलिश लग रही थीं. दोनों साथ में परफेक्ट कपल लग रहे हैं. इससे पहले अर्जुन और मलाइका को मंगलवार को भी साथ देखा गया था. दरअसल मलाइका की गर्ल गैंग के साथ अर्जुन कपूर की तस्वीरें सामने आई थीं.

अर्जुन और मलाइका तो इन दिनों सोशल मीडिया का हॉट टॉपिक बन गए हैं. एक रिपोर्ट की माने तो अर्जुन-मलाइका इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. लेकिन अब तक इन दोनों ही शादी की खबर को पूरी तरह से गलत बताया है.खैर अब देखना तो ये है की ये कपल कब शादी के बंधन में बंधता है.

गर्ल्स पार्टी में मलाइका के साथ नज़र आये अर्जुन कपूर

एक्ट्रेस ने शेयर की बैकलेस तस्वीर, लोगों ने कहा- 'आंटी उम्र हो गई सत्संग जाया करो'

CBI मामले को लेकर जेटली ने खड़गे पर किया प्रहार, कहा हर बार उन्होंने दर्ज कराई है आपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -