अपने लिए नए घर की तलाश में अर्जुन-मलाइका, जल्दी ही करने वाले हैं शादी!
अपने लिए नए घर की तलाश में अर्जुन-मलाइका, जल्दी ही करने वाले हैं शादी!
Share:

बॉलीवुड के एक्टर्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इन दोनों ने अब तक खुद नहीं कहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन खबरें ऐसी ही आ रही हैं कि जल्दी ही दोनों शादी करने वाले हैं. इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो दोनों ही जाने. लेकिन हाल में इस बात पर पक्की मुहर लग ही गई कि दोनों एक खास रिश्ता साझा कर रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने साथ में कई सारी पब्लिक अपीएरेंस की हैं, जिसके बाद माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. जानिए क्या है इसकी सच्चाई. 

खबर कुछ ऐसी है जिससे ये पक्का हो रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. रिपोर्ट की मानें तो अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस समय एक घर की तलाश में हैं, जहां ये शादी के बाद रहने की सोच रहे हैं. दोनों ने अब तक मुंबई में कई सारी प्रॉपर्टीज भी देखी हैं. एक सूत्र के अनुसार, ‘अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा इस समय एक घर की तलाश में हैं, क्योंकि ये साल 2019 में शादी करने की सोच रहे हैं.’ बता दें हाल में करण जौहर के शो पर अर्जुन कपूर ने इस बात का इकरार किया था कि वो एक रिश्ते में हैं और जल्द ही शादी करने के बारे में सोच रहे हैं. 

इसके अलावा वो इस समय आशुतोष गोवारिकर की 'पानीपत' में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वो संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे. फिल्म को बहुत बड़े स्तर पर शूट किया जा रहा है और जिसमें कृति सेनॉन भी नजर आएंगी. वैसे आपका मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर के बारे में क्या सोचना है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Kalank : शूटिंग के वीडियो आये सामने, कड़ी मेहनत करती दिखी आलिया

तीन हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कायम है 'सिंबा' का जलवा

83 : कबीर खान ने बताया कितनी मेहनत कर रहे रणवीर सिंह, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -