मलाइका से अपने रिश्ते पर अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, ये दिया जवाब
मलाइका से अपने रिश्ते पर अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, ये दिया जवाब
Share:

बोल्ल्य्वूदो स्टार्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप  इन दिनों जोर पकड़ रहा है. दोनों के रिश्ते को लेकर अब सवाल उठने लगे हैं और दोनों को ही कुछ न कुछ बोलना पड़ रहा है. इन दोनों को लेकर काफी कुछ लिखा जा चुका है. अब उनकी शादी को लेकर भी तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इन कयासों पर अब अर्जुन कपूर का बयान आया है. अब जानते हैं अर्जुन कपूर ने अपने इस रिश्ते के बारे में क्या कहा है.

अर्जुन-मलाइका के इस रिलेशन पर दोनों का बयान सुनने के लिए उनके फैंस भी बेताब हैं. पहले पब्लिक में साथ दिखने से बचते रहते थे लेकिन अब देखा जाए तो दोनों बेझिझक साथ दिखाई देते हैं. इतना ही नहीं दोनों को एक-दूसरे के फैमिली मेंबर्स के साथ भी देखा जा सकता है. इसी को देखते हुए ये कहा जा रहा है अप्रैल में दोनों शादी भी कर लेंगे. लेकिन अब तक इस बात पर कोई मोहर नहीं लगी है. 

उनके दोस्त करण जौहर हों या प्रियंका चोपड़ा दोनों ही उनके रिलेशन को लेकर हिंट दे चुके हैं. हाल ही में अर्जुन से मीडिया ने जब उनकी और मलाइका की शादी के बारे में पूछा तो न तो अर्जुन ने ना कहा और न हां. वह बोले कि जब कुछ बताने लायक होगा तो आपको जरूर पता चल जाएगा. अर्जुन ने यह भी कहा कि वह इस तरह की अफवाहों से परेशान नहीं होते क्योंकि यह सेलेब होने की छोटी सी कीमत है. यानि ये फिर भी कुछ नहीं बोलना चाहते हैं जो करना है सब चोरी छिपे ही करना वाले हैं.

राजामौली की फिल्म RRR में इस हॉट हॉलीवुड एक्ट्रेस की हुई एंट्री

Kalank : नए लुक में नज़र आये आदित्य रॉय कपूर, हाथ में थामी तलवार

'RAW' का बुलैया गाना हुआ रिलीज़, जॉन और मौनी के बीच दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -