मलाइका संग नजर आए अर्जुन, साथ में सैफ-करीना ने भी जमकर की मस्ती
मलाइका संग नजर आए अर्जुन, साथ में सैफ-करीना ने भी जमकर की मस्ती
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर पिछले काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर जोर-शोर से सुर्खियों में चल रहे हैं और आए दिन दोनों एक-साथ कई जगहों पर स्पाॅट भी किए जाते हैं. वहीं अब शनिवार देर रात अर्जुन-मलाइका अपने खास दोस्त करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ डिनर डेट पर स्पाॅट हुए हैं और सभी ने यहां पर जमकर एन्जॉय किया है.

आप देख सकते हैं कि इस दौरान मलाइका स‍िल्वर कलर की फ्रंट कट ड्रेस में हाॅट अवतार में नजर आई. जबकि करीना कपूर खान ब्लू प्र‍िंटेड मैक्सी ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में थी. वहीं सैफ की बात करें तो वह ब्लैक टी-शर्ट और जींस में नजर आए. जबकि अर्जुन कपूर इस दौरान टी-शर्ट और जींस में देखें गए. 

ख़ास बात यह रही कि चारों इस दौरान काफी मस्ती भरे मूड में नजर आए. वहीं उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हो रही हैं और इसके साथ ही आपको बता दें कि करीना और मलाइका अक्सर स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हुए पाई जाती है. ये दोनों एक्ट्रेस काफी अच्छी दोस्त भी है. वहीं कई बार दोनों को जिम के बाहर मस्ती करते हुए देखा गया है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अर्जुन के आने वाली फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड है और करीना 15 मई से अंगरेजी मीडियम की शूटिंग चालू करेगी. जबकि सैफ फिल्म तान्हा जी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. 

Mom Collection : पहले दिन चीन में श्रीदेवी की फिल्म में तोड़ा रिकॉर्ड

Bharat से सलमान खान का एक और नया लुक आया सामने

इस एक्ट्रेस के इतने दीवाने हैं शाहिद, नहाते हुए देखने की है चाहत

बढ़ती सफलता के चलते कृति सैनन ने बढ़ाई फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -