गर्ल्स पार्टी में मलाइका के साथ नज़र आये अर्जुन कपूर
गर्ल्स पार्टी में मलाइका के साथ नज़र आये अर्जुन कपूर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर अपने लव अफेयर के लिए चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन दोनों ने अब तक इस बात को नहीं स्वीकारा है कि दोनों के बीच क्या है और क्या नहीं है. ऐसे में अर्जुन कपूर कई बार मलाइका के  साथ देखे जा चुके हैं.  मलाइका और अर्जुन इन दिनों अक्सर कहीं न कहीं किसी इवेंट में साथ दिख ही जाते हैं. बीती रात भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब गौरी खान की पार्टी में मलाइका की गर्ल्स गैंग के बीच अर्जुन भी नजर आए. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

आपको बता दें, गौरी खान की पार्टी का माहौल था, जो उन्होंने अपने रेस्ट्रॉन्ट Sanchos में रखी थी. गौरी ने अपनी फ्रेंड्स के लिए बीती रात एक शानदार डिनर पार्टी रखी, जिसमें बॉलिवुड की तमाम हसीनाएं पहुंचीं. वहां पहुंचने वालों में मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, नताशा पूणावाला, करिश्मा कपूर जैसी कई सिलेब्रिटीज़ थीं और उनके साथ वहां मौजूद थे अर्जुन कपूर. इसी के साथ गौरी खान ने इस पार्टी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इसमें सभी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

इनमें से एक तस्वीर में पूरी गर्ल्स गैंग की ओर इशारा करते नजर आ रहे हैं और अर्जुन और एक अन्य तस्वीर में उन सबके बीच बैठे दिख रहे हैं ऐक्टर. आप भी देख सकते हैं ये तस्वीरें जिन्हें हम दिखाने जा रहे हैं. इसके अलावा अर्जुन कपूर पानीपती की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं जहां से आये दिन खबरें आती ही रहती हैं.

Street Dancer : स्टेज पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार वरुण, नए पोस्टर में दिखा जुनून

सोनम-करीना की सुपरहिट फिल्म का बनने वाला है सीक्वल, शुरू हुई तैयारी

कभी लॉटरी टिकट बेचा करती थी नोरा फतेही, आज अपनी सेक्सी कमर से कर रही सबको घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -