जाह्नवी और ख़ुशी से कैसा है अर्जुन का रिश्ता?, एक्टर बोले- 'हम अलग परिवार हैं'

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर बहुत कम फिल्मों में नजर आते हैं और उनकी अधिकतर फ़िल्में हिट भी नहीं रही है। लेकिन अर्जुन अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। अब हाल ही में अर्जुन ने अपनी सौतेली बहनों जान्हवी कपूर और खुशी कपूर के साथ रिलेशन के बारे में खुलासा किया है। हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा कि, ''वह एक झूठ नहीं कहना चाहते कि सब कुछ सही है।'' अर्जुन कपूर ने कहा, 'ये दोनों अलग-अलग परिवार हैं जो एक-दूसरे के साथ मिलने और एक-दूसरे के साथ संबंध बनाए रखने की कोशिश कर रहे है।'' आप सभी जानते ही होंगे कि अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर बोनी कपूर और मोना शौरी कपूर के बच्चे हैं।

जी दरअसल बोनी ने दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ दूसरी शादी की थी और उनसे उनके दो बच्चे जान्हवी कपूर और खुशी कपूर हैं। अब हाल ही में अर्जुन ने उनके बारे में कहा, "अगर मैं कहूं कि हम एक आदर्श परिवार हैं, तो यह गलत होगा। यह अलग-अलग ओपिनियन के बारे में नहीं है, हम अभी भी अलग-अलग परिवार हैं जो एक-दूसरे के साथ मिलने और अच्छे संबंध बनाने की कोशिश कर रहे हैं। जब हम साथ थे, वो अद्भुत पल थे लेकिन हम अभी भी एक यूनिट नहीं हैं। मैं नकली झूठ नहीं बेचना चाहता कि सब कुछ सही है। यह सही नहीं हो सकता, क्योंकि हम अभी भी एक दूसरे को समझ रहे हैं।"

इसके अलावा उन्होंने कहा, ''हमारी लाइफ में दो बहुत बुरे पल हैं जो हमें एक साथ लाए हैं। हम हमेशा टूटे हुए टुकड़ों की तरह रहेंगे; एक-दूसरे के जीवन में खालीपन को भरने की कोशिश कर रहे हैं। हम एक-दूसरे के लिए एक सपोर्ट सिस्टम हैं। हम जान्हवी और खुशी के जन्म के 20 साल बाद मिले। मैं अभी 35 साल का हूँ, अंशुला 28 साल की हैं।"

आगे अर्जुन कपूर ने यह भी कहा, "हम मैच्योर एडल्ट हैं। और हमें तरह जुड़ना करना काफी कठिन लग रहा है। और मुझे भी लगता है कि इम्परफेक्शन काफी अट्रैक्टिव है, क्योंकि तब आप सह-अस्तित्व सीखते हैं और आप मतभेदों का सम्मान करना सीखते हैं। एक तरह से हम भी बहुत समान हैं क्योंकि हमारे पास हमारे पिता के जीन हैं।"

जेठालाल ने लगवाया वैक्सीन का दूसरा डोज, शेयर की तस्वीर

रामायण की सीता के साथ डेब्यू करने करने जा रहा है 'दुर्योधन' का बेटा

मीरा राजपूत की तस्वीर देख नाराज हुए देवर ईशान खट्टर, जानिए क्या है वजह?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -