हरियाणवी भाषा ने घुमा दिया अर्जुन का दिमाग
हरियाणवी भाषा ने घुमा दिया अर्जुन का दिमाग
Share:

जल्द ही अर्जुन कपूर फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आने वाले है. इस फिल्म में अर्जुन एक हरियाणवी पुलिस का किरदार निभा रहे है. इस किरदार के लिए अर्जुन को हरियाणा की भाषा सीखना पड़ी. अर्जुन के लिए ये नयी भाषा सीखना काफी मुश्किल रहा. अर्जुन ने बताया कि, "यह कठिन होता है. मैं पिछले एक महीने से यह कह रहा हूं. मैंने शूटिंग से ज्यादा दिबाकर (बनर्जी) सर के साथ इसकी तैयारी की है. मेरी इसकी तैयारी तीन माह तक चली और शूटिंग दो महीने तक चली. इससे पता चलता है कि हमने इसके लिए कितना समय दिया."

सिर्फ हरियाणवी भाषा ही नहीं बल्कि अर्जुन को पुलिस का किरदार निभाने के लिए काफी दिक्कते हुई. उन्होंने इस किरदार में ढलने के लिए भी बहुत मेहनत की. अर्जुन ने बताया कि "मैंने दिल्ली में पुलिस कर्मियों के साथ समय बिताया. मैंने पुलिस कर्मियों और उनके परिवार के साथ भी समय बिताया. इसके अलावा कैडेट प्रशिक्षण में भी भाग लिया."

बता दे अर्जुन ने इससे पहले फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के लिए भी बिहारी भाषा सीखी थी. और उन्होंने इस फिल्म में बहुत ही अच्छी तरह से बिहारी भाषा बोली थी. बता दे इस फिल्म में अर्जुन के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएँगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फवाद को बर्थडे विश करना सोनम को पड़ा महंगा

जल्द ही परदे पर धमाल मचाएगी 'प्लेटफार्म नं. 2’

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बिगबॉस के कंटेस्टेंट को कहा पागल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -