मैं जो भी हूँ, खुद के दम पर हूँ : अर्जुन कपूर
मैं जो भी हूँ, खुद के दम पर हूँ : अर्जुन कपूर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि अब वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 7 बरस पूरे कर चुके हैं और उन्हें इन 7 वर्षों में 13 फिल्में की है. वहीं अर्जुन के मुताबिक, वह फिल्में हिट हुईं या फ्लॉप इस बात को लेकर गौर नहीं करते हैं, लेकिन जिस तरह से दर्शकों और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें अपनाया है, वह एक बड़ी बात है. वे कहते हैं कि 'आज मैं जो भी हूं अपनी वजह से हूं और मैंने खुद को बनाया हैं, मैं खुद को सेल्फ मेड भी अक्सर कहता हूं. 

बता दें कि जब अर्जुन से अपनी फिल्मों की असफलता को किस तरह डील करनई के बारे में पूछा गया तो इस पर उनका कहना था कि 'यहां हर शुक्रवार लोगों की किस्मत बदलती रहती है और एक शुक्रवार होता है जब लोग आपकी जमकर तारीफ किया करते हैं, सर आंखों में बैठाते हैं, जबकि एक दूसरे शुक्रवार कोई आपसे आंख तक भी नहीं मिलाता है.

आगे अभिनेता ने कहा कि आप जब ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रखते हैं और अभिनेता बनते हैं, तो आपको इस बात की जानकारी भी होनी चाहिए कि उतार-चढ़ाव हमारी जिंदगी और काम का ही हिस्सा हैं. साथ ही फिल्मों की सफलता असफलता पर अर्जुन ने कहा कि'ऐसा रिकॉर्ड किसी भी अभिनेता का नहीं, जिसकी कोई फिल्म फ्लॉप ही न हो. जिसने कभी असफलता ही नहीं देखी है और हर बुरे समय के बाद अच्छा वक्त भी आता है और अच्छे समय के बाद बुरा समय भी देखने को मिलता है. फिल्म असफल हो तो उसकी जिम्मेदारी लें.

 

टाइगर से पहले इस टीवी एक्टर को डेट कर चुकी है दिशा पटानी

ममता बनर्जी पर भड़का यह बॉलीवुड अभिनेता, सद्दाम हुसैन से की तुलना

GOT 8 : फिर नजर आई बड़ी गलती, अब दिखा दिया विकलांग का हाथ

Canne's फेस्टिवल के लिए रवाना हुई प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -