पानीपत : सेट पर गंभीर घायल हुए अर्जुन, चोट की फोटो आई सामने
पानीपत : सेट पर गंभीर घायल हुए अर्जुन, चोट की फोटो आई सामने
Share:

खबर आ रही है कि फिल्म पानीपत की शूटिंग के दौरान अर्जुन कपूर घायल हो गए हैं. इस फिल्म के लिए अर्जुन कपूर काफी तैयारिया कर रहे हैं और ये साफ तरीके से देखा जा सकता है. अर्जुन कपूर अपनी भूमिका में पूरी तरह से रम भी चुके हैं और इस बात का अंदाजा उनकी चोट से लगाया जा सकता है. फिल्म की शूटिंग के दौरान अर्जुन कपूर घुड़सवारी तक करते नजर आ चुके हैं. साथ ही अर्जुन के इस मेहनत को देखकर कहा जा सकता है कि वह अपने इस फिल्म से दर्शकों का दिल जरुर जितने के लिए तैयार हो रहे है और जिसके लिए वह कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं.

अर्जुन द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी चोट की फोटो भी शेयर की है जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि अर्जुन के माथे पर चोट आई है. बताया जा रहा है कि अर्जुन को काफी दर्द भी हो रहा है. उनके दर्द का अंदाजा उनके कैप्शन को देखकर लगाया जा सकता है. उन्होंने लिखा है कि, आउच…ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में है और फैन्स उनकी चोट को देखकर काफी निराश भी हो रहे हैं.

ख़ास बात यह है कि अर्जुन अक्सर सोशल मीडिया पर टोपी लगाए हुए नजर आते थे और जिसके लिए वह काफी सुर्खियों में थे. यहां तक​ कि उनके जिमिंग सेशन के वीडियो और तस्वीरों में भी उनका सिर ढंका हुआ ही नजर आता है. दिलचस्प बात यह है कि अर्जुन द्वारा साझा की गई यह विशेष तस्वीर हमें उनके छिपे हुए बाल की झलक भी दिखाती है. आशुतोष गोवारीकर की फिल्म में संजय दत्त, पद्मिनी कोल्हारे, कृति सनोन और अन्य कलाकार भी भूमिका नजर में होंगे.

वहीं बात करें अर्जुन कपूर की पर्सनल लाइफ के बारे में तो वह फिल्मों के अलावा मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं और दोनों के कई फोटो वीडियो आए दिन देखने को मिलते ही रहते हैं.

लूटकेस : हो गया फाइनल, इस दिन रिलीज होगी कुणाल-रसिका की फिल्म

कबीर सिंह शूटिंग में निकिता दत्ता को ये कह गए शाहिद कपूर..

समीरा रेड्डी की गोद भराई, खूबसूरत तस्वीरें सामने आई

हनी सिंह का खुलासा, आखिर क्यों गाने में याद आती है दिल्ली की लड़कियां ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -