अर्जुन ने की अपनी 12 वीं फिल्म की शूटिंग शुरू
अर्जुन ने की अपनी 12 वीं फिल्म की शूटिंग शुरू
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं जिसके बारे में जानकारी सामने आई है. अर्जुन कपूर डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता के साथ काम करने जा रहे हैं जिसकी फोटो भी उन्होंने शेयर की है. इस फोटो में आप देख सकते हैं क्लिपबोर्ड है जिस पर शॉट और टेक लिखे हुए हैं. चलिए जानते हैं इसके बारे में कौनसी फिल्म है और कब शुरू होने वाली है.

रणवीर के लिए ऐसी दीवानगी कि फैन ने सरेआम उतार दी अपनी पैंट

दरअसल, अर्जुन कपूर इस फिल्म के लिए काफी उत्सुक हैं जिसे राजकुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें, फिल्म का नाम 'India's most wanted है. अर्जुन ने इस फोटो में फिल्म की तारीख भी लिखी है जो 24 मई 2019 में रिलीज़ की जाएगी. अर्जुन ने ये भी बताया कि उनकी ये 12 वीं फिल्म है जिसके लिए वो बहुत ही एक्साइटेड है. इसके आगे आपको बता दें, डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता No one killed jessica और Raid जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं जो हिट भी हुई हैं. इस फिल्म से भी ऐसी ही उम्मीद की जा रही है.

फैन को डांट पड़ते देख खिलखिलाकर हंसने लगे तैमूर

अर्जुन कपूर के साथ इस फिल्म में और कौन है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. दरअसल, फिल्म उन अनजाने हीरोज़ के बारे में है जिन्होंने अपने राष्ट्र के लिए खुद को न्योछावर कर दिया. इस फिल्म के अलावा फ़िलहाल अर्जुन कपूर 'संदीप और पिंकी फरार', 'नमस्ते इंग्लैंड' जिस्में उनके साथ परिणीति चोपड़ा हैं और 'पानीपत' जिसमें कृति सैनन है, जैसी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

B'day Spl : 'कामसूत्र' रेस्टोरेंट की मालकिन है ये हॉट एक्ट्रेस

30 की हुईं त्रिशाला दत्त, सौतेली माँ ने ऐसे किया विश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -