करीना के जन्मदिन पर अर्जुन ने किया उन्हें ट्रोल, कहा- 'मेरा बस चलता तो...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने बीते दिनों अपना जन्मदिन मनाया है. जी हाँ, बीते 21 सितंबर को उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया है. वहीं आप सभी को पता ही होगा कि उन्होंने पटौदी पैलेस में सैफ अली खान व फैमिली के अन्य लोगों के साथ केक काटकर अपना बर्थडे मनाया और इस दौरान उनके साथ उनका बेटा तैमूर खूब मस्ती करते नजर आया. वहीं इस खास मौके पूरे बॉलीवुड सितारों ने उन्हें बधाइयां दी और अर्जुन कपूर ने भी उन्हें दिलचस्प अंदाज में ट्रोल करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है जो सभी को अच्छी लगी. जी दरअसल अर्जुन ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह और करीना नजर आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''अगर मेरा बस चलता तो इस बड़े दिन को मैं नेशनल हॉलीडे घोषित कर देता ताकि पूरी दुनिया आपके साथ सेलिब्रेट कर सके.'' वहीं बीते दिनों से उनका यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है और इसके साथ ही अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह, करीना और आलिया भट्ट के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं इसके कैप्शन में उन्होंने ''हैप्पी बर्थडे बेबो लिखा था.'' आप सभी को बता दें कि अर्जुन कपूर और करीना कपूर ने फिल्म की एंड का में साथ काम किया था और यह फिल्म एक कपल की फन लव स्टोरी है.

आपने देखा होगा इसमें अर्जुन कपूर ऐसे पति बने हैं जो घर की जिम्मेदारी निभाते हुए अपनी पत्नी (करीना कपूर) की महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने में मदद करते हैं. इसी के साथ करीना घर की नहीं बल्कि बाहर की जिम्मेदारी संभालती हैं. फिलहाल दोनों अपने अपने करियर में व्यस्त चल रहे हैं.

इस चीज़ के सख्त खिलाफ हैं विक्की डोनर फेम यामी गौतम

हेमा मालिनी के साथ इस एक्टर को लगा रेप सीन सबसे अच्छा, जानकर हो जाएंगे हैरान

कभी गरीबी के दौर में धोए थे बर्तन, अब हंसराज रघुवंशी को मिला सनी देओल की फिल्म में गाने का मौका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -