'हॉफ गर्लफ्रेंड' से भिड़ेगा हमारा 'जट्टू....'
'हॉफ गर्लफ्रेंड' से भिड़ेगा हमारा 'जट्टू....'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर व श्रध्दा कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'हॉफ गर्लफ्रेंड' का जिस प्रकार से सभी को इंतजार है तथा ठीक उसी प्रकार से अब इस फिल्म के बारे में हमे एक और बात यह सुनने को मिल रही है की अर्जुन व श्रद्धा की इस फिल्म को टक्कर देने के लिए हमारे गुरमीत राम रहीम सिंह भी तैयार है. जी हाँ, बाबा एक बार फिर से  अपनी आगामी फिल्म जट्टू इंजीनियर को लेकर पूरी तरह से रेडी है इस फिल्म का पूर्व में पोस्टर भी रिलीज हो गया है.

आपको बता दे कि, किसी ने भी यह बिलकुल भी सोचा नहीं था कि अपनी पूर्व कि चर्चित फिल्म रही 'हिंद का नापाक को जवाब' के बाद इतनी जल्दी वह अपनी दूसरी फिल्म लेकर हाजिर हो जाएंगे? जी हां, कई अलग-अलग टैलंट के शहंशाह एमएसजी अपनी अगली फिल्म 'जाटू इंजिनियर' लेकर रेडी हैं. एमएसजी ने अपनी इस फिल्म 'जाटू इंजिनियर' का फर्स्ट पोस्टर हाल ही में ट्विटर पर पोस्ट किया. यहां तक कि उन्होंने अपने फैन्स से इस पोस्टर को अपना डिस्प्ले पिक्चर बनाने का निवेदन भी किया था.

इस फिल्म का निर्देशन एमएसजी और उनकी बेटी हनी इंसान ने किया है और फिल्म का मुख्य फोकस पीएम मोदी नरेन्द्र मोदी के ड्रीम प्रॉजेक्ट 'स्वच्छ भारत अभियान' पर है. अब यह भी पता चला है कि, बाबा की यह फिल्म 19 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली तथा इस दिन श्रद्धा व अर्जुन की भी फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड भी रिलीज होने वाली है अब देखते है कौन किसको टक्कर देता है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -