कोरोना पॉजिटिव हुए अर्जुन कपूर, गर्लफ्रेंड मलाइका के घर की थी क्रिसमस पार्टी
कोरोना पॉजिटिव हुए अर्जुन कपूर, गर्लफ्रेंड मलाइका के घर की थी क्रिसमस पार्टी
Share:

कोरोना का संक्रमण बॉलीवुड इंडस्ट्री तक पहुंच चुका है। जी हाँ और अब खबर आई है कि बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। जी हाँ इन दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों क्वारनटीन हो गए हैं और उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है। आप सभी को बता दें कि आज अंशुला का जन्मदिन है ऐसे में यह खबर चौकाने वाली है। आपको बता दें कि बीते दिनों ही अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के घर क्रिसमस पार्टी मनाने गए थे।

वहीं इस पार्टी में मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा और करीना कपूर भी शामिल थीं। आपको पता ही होगा कि दोनों ही सेलेब्स क्रिसमस से कुछ दिन पहले ही कोरोना न‍िगेट‍िव हुई थीं। ऐसे में संभावना यह हो सकती है कि अर्जुन पार्टी में संक्रमित हुए हैं। वहीं दूसरी ओर रिया कपूर और करण बूलानी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जी दरअसल जब करीना और अमृता के कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की खबर आई थी, तब रिया कपूर का नाम भी चर्चा में था।

आपको बता दें कि रिया ने अपने घर एक गेट-टुगेदर पार्टी रखी थी, उसके बाद सेलेब्स के कोरोना संक्रमित होने का सिलसिला शुरू हुआ। उस समय रिया ने अपना टेस्ट करवाया और वे निगेट‍िव आईं थी हालाँकि अब वह पॉजिटिव है। वहीं दूसरी तरफ मलाइका ने भी एहतियातन अपना टेस्ट करवाया। बात करें अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर की तो ये दोनों बीटाउन के मोस्ट एडोरेबल सिबल‍िंग्स हैं।

मिस्ट्री बाॅय संग पार्टी करती दिखीं अजय देवगन की बेटी, मिनी ड्रेस में लगीं गॉर्जियस

मुसलमानों के नरसंहार का आह्वान करने पर भड़के नसीरुद्दीन शाह, कहा- 'यह हमें डरा रहे हैं क्योंकि।।।'

बचपन का प्यार फेम सहदेव का हुआ एक्सीडेंट, हालत गंभीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -