रणवीर सिंह की इस फोटो को अर्जुन कपूर ने किया ट्रोल, दिया ऐसा रिएक्शन
रणवीर सिंह की इस फोटो को अर्जुन कपूर ने किया ट्रोल, दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. आए दिन इस फिल्म को लेकर नई खबरे सामने आ रही हैं. ये फिल्म क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर आधारित बायोपिक है. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के दमदार किरदार में दिखाई देने वाले हैं. इसी बीच रणवीर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. इस तस्वीर को लेकर रणवीर के खास दोस्त अर्जुन कपूर ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया हैं.  

रणवीर सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में अपने हाथों को पूरा फैला कर खुले आसमान के नीचे सूरज की किरणों को इंज्वॉय करते दिखाई दे रहे हैं. उनकी तस्वीर में रणवीर, शाहरुख खान का पोज़ करते नजर आ रहे हैं. रणवीर की यह फोटो देखकर उनके को-स्टार और खास दोस्त अर्जुन कपूर को शाहरुख खान की ही फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का एक सीन याद आ जाता है. या यूं कहिए कि उन्हें रोमांटिक गाना 'सूरज हुआ मद्धम' का शाहरुख खान द्वारा किया गया पोज़ याद आ जाता है. बस फिर क्या था अर्जुन कपूर ने रणवीर की इस तस्वीर पर मजाकिया अंदाज में कमेंट कर दिया हैं. उन्होंने रणवीर की फोटो पर लिखा, 'सूरज हुआ मद्धम, बाबा जलने लगा. आसमान ये हाय रानो की स्माइल से पिघलने लगा. ' वहीं, एक्ट्रेस ऋचा चढ्डा रणवीर को ‘बीबा मुंडा’ कहती हैं. और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा उनकी फोटो पर हार्ट इमोजी बनाते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर रणवीर की फिल्म '83' की बात करें तो हाल ही में इस फिल्म से कपिल देव की पत्नी रोमी देव का लुक सामने आया है. इस​ फिल्म में रोमी देव के किरदार में रणवीर सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण दिखाई देनी वाली हैं. '83' में दीपिका के लुक को काफी पसंद भी किया गया है. वह इस​ फिल्म में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं.

शाहिद कपूर से हुए ब्रेकअप पर पहली बार बोली करीना कपूर, कहा- 'हमने अपने रास्ते अलग...'

वारिस पठान के बयान पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- 'बैठ जाओ चचा...'

आपकी महाशिवरात्रि को शानदार बना देंगे बॉलीवुड के यह गाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -