मलाइका को छोड़ अर्जुन ने किसे कहा 'मेरा दिल ले गया..'

Feb 14 2019 11:08 AM
मलाइका को छोड़ अर्जुन ने किसे कहा 'मेरा दिल ले गया..'

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, लेकिन अब तक उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है और ना ही अपने इस रिश्तेको कुबूल किया है. लेकिन उनके पब्लिक अपीयरेंस को देखकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि अर्जुन भले ही चुपचाप मलाइका के साथ रोमांस कर रहे हों लेकिन उनके लेटेस्ट कॉमेंट के मुताबिक उनका दिल किसी और ने चुरा लिया है. इसी बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको भी हैरानी होगी.

तो चलिए पहले आपको बता देते हैं कि अर्जुन का दिल किसने चुरा लिया है. जानकारी के लिए बता दें, उनका यह कॉमेंट आया है ऐक्टर रणवीर सिंह की तस्वीर पर. दरअसल रणवीर इस वक्त अपनी फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में बिजी हैं और अपने लुक्स की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं. उनके लेटेस्ट पोस्ट पर अर्जुन ने कॉमेंट किया है, 'मेरा दिल ले गया ओए केमो किधर, मैं ढूंढ़ूं उसको इधर-उधर'. तो आप भी देखना चाहेंगे कि कौनसी फोटो है वो.

इसी के साथ बता दें कि रणवीर की फिल्म 'गली बॉय' को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है जो वैलेंटाइन्स डे के खास मोके पर रिलीज़ हुई है.इसमें रणवीर के साथ आलिया भट्ट हैं. वहीं अर्जुन अपनी फिल्म 'पानीपत' और 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग में व्यस्त हैं. रणवीर कपूर अपनी पत्नी के साथ ये फिल्म देखकर वैलेंटाइन को खास बनाने वाले हैं.

अर्जुन की तस्वीर पर मलाइका का Cute कमेंट, दिख रहा वैलेंटाइन का असर

फिल्म के लिए हो गए गंजे, देखिये बिना बाल के कैसे लगते हैं अर्जुन

इस अभिनेता ने खूब उड़ाया रणवीर के कपड़ों का मजाक, कह दिया- 'मौसम्बी वाला'