अर्जुन ने फिर जताया मलाइका पर प्यार, फोटो पर किया यह खास कमेंट
अर्जुन ने फिर जताया मलाइका पर प्यार, फोटो पर किया यह खास कमेंट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों लगातार खबरों में हैं. अमेरिका के न्यूयॉर्क में बॉयफ्रेंड अर्जुन का बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद वे देश वापस लौटीं थी और बी फिर से मलाइका फिर से छुट्टियों पर निकल चुकी हैं. फिट एक्ट्रेस मलाइका अपनी दोस्तों के साथ मालदीव में फ़िलहाल जमकर एंजॉय कर रही हैं. 

बता दें कि सोशल मीडिया साइट पर सक्रिय रहने वाली मलाइका द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर इस ट्रिप की कई फोटोज भी शेयर की गई हैं जिसमें सबसे मजेदार कमेंट बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर द्वारा किए गए हैं. मलाइका की फोटोज के साथ ही अर्जुन का कमेंट भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल किया जा रहा है. मलाइका ने अपनी कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और इन फोटोज में बहुत प्रिटी भी वे नजर आ रही हैं. मलाइका की इन्हीं फोटाज पर उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन ने कमेंट करते हुए लिखा कि मुझे इतनी जागरूक राइटिंग से प्यार है. 

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अर्जुन जल्द ही फिल्म 'पानीपत' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में अर्जुन के साथ संजय दत्त और कृति सैनन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. 14 जनवरी, 1761 को पानीपत में लड़ाई हुई और इसे 18 वीं शताब्दी में लड़ी गई सबसे भयानक लड़ाई में से एक है. आशुतोष गोवारीकर द्वारा निर्देशित फिल्म को इस साल 6 दिसंबर को रिलीज किया जाना है. 

तो शाहरुख़ खान के बेटे को हो गया प्यार, जानें कौन है वो लकी गर्ल

विदेशी बाला पर पिघला शाहरुख़ के बेटे का दिल, जानिए किसे डेट कर रहे आर्यन

फिर दर्शकों को गुदगुदाएंगे कार्तिक-अपारशक्ति, इस फिल्म में बनेगी बात

'स्त्री’ और ‘लुका छुपी’ के बाद अपारशक्ति को मिली एक और कॉमेडी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -