कैटरीना कैफ को इस एक्टर ने दिया अपने घर पर बर्तन मांजने का ऑफर

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय देश में फैले कोरोना वायरस के कहर के चलते आम से लेकर खास लोग सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं. सभी ने सेल्फ आइसोलेशन लिया है और सभी वहीं वक्त बिता रहे हैं. इस बीच कई सारे सेलेब्रिटीज अपने मजेदार वीडियो और पोस्ट्स के जरिए बता रहे हैं कि वो इस वक्त का कैसे इस्तेमाल कर रहे हैं और क्या-क्या कर रहे है.

अब इसी बीच बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वो बर्तन मांजते हुए दिख रही है. उनके इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस के साथ ही हर कोई हैरान है. ऐसे में उनके वीडियो पर अर्जुन का कमेंट आया है. जी हाँ, दरअसल कैटरीना कैफ और अर्जुन कपूर अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में जब कैटरीना कैफ ने ये वीडियो शेयर किया तो वो अपनी हंसी रोक नहीं सके और उन्होंने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आप मेरे घर पर आमंत्रित है.' केवल इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने दूसरे कमेंट पर लिखा, 'कांताबेन 2.0'.

वैसे इस कमेंट को पढ़कर जहां कटरीना और अर्जुन के फैंस खुश हो रहे है तो वहीं, सलमान खान के फैंस जरुर सोच रहे होंगे की कहीं अर्जुन कपूर एक बार फिर से 'भाईजान' के गुस्से का शिकार न हो जाएं. आपको पता ही होगा राजन कई बार सलमान खान के गुस्से का कारण बन चुके हैं और फिर कटरीना तो सलमान की करीबी हैं. वैसे भी सलमान खान और अर्जुन कपूर के रिश्ते ठीक नहीं है.

भोजपुरी फिल्‍म ‘दिल तुझ पर कुर्बान’ के इस गाने की शूटिंग हुई समाप्त

इस मॉडल का बोल्ड लुक, कर देगा आपको पागल

सोफे पर बोल्ड पोज देते नजर आई पायल सरकार, फैंस पर गिरी अदाओं की बिजलीयां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -