शाहरुख़ खान की इस फिल्म में नजर आ सकते है अर्जुन कपूर
शाहरुख़ खान की इस फिल्म में नजर आ सकते है अर्जुन कपूर
Share:

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख़ ख़ान दो वर्ष पूर्व रिलीज मतलब वर्ष 2018 में फिल्म 'जीरो’ में दिखाई दिए थे. उसके पश्चात् से अब तक अभिनेता ने अपनी किसी फिल्म का ऐलान नहीं किया है जिसमें वो बतौर एक्टर दिखाई देने वाले हों. हालांकि उनका प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए निरंतर कंटेंट बना रहा है. इस प्रक्रिया में नेटफ्लिक्स पर पिछले दिनों वेब सीरीज 'पाताल लोक’ तथा वेब मूवी 'क्लास ऑफ 83’ हाल में रिलीज हुई.

बीते वर्ष उनके प्रोडक्शन हाउस ने मूवी 'बदला’ का निर्माण किया था. अब वह अभिषेक बच्चन अभिनीत मूवी 'बॉब बिस्वास’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं. कुछ माहों पूर्व सुचना आई थी कि शाहरुख ने एक और परियोजना को सहमति दे दी है. बताया जाता है कि ये मूवी वर्ष 2018 के मुजफ्फरपुर के बालिका संरक्षण गृह की घटना से प्रोत्साहित है. इस संरक्षण गृह की नाबालिग गर्ल्स के यौन उत्पीडऩ की चर्चाएं सुर्खियों में बनी थीं.

वही अब खबर  है कि इसके लिए अर्जुन कपूर से चर्चा की जा रही है. यदि अर्जुन यह मूवी करते हैं, तो वह पुलिस अफसर के रोल में दिखाई देंगे. मूवी को पुलकित डायरेक्ट करेंगे. वह इससे पूर्व मानव कौल अभिनीत मूवी 'मैरुन’ तथा वेब सीरीज 'बोस : डेड/अलाइव’ को डायरेक्ट कर चुके हैं. वहीं यदि अर्जुन कपूर इस मूवी में दिखाई देते हैं, तो ऐसी दूसरी मूवी होगी, जिसमें अर्जुन किसी अधिकारी के किरदार में दिखाई देंगे. इस से पूर्व वो 'इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड' में अधिकारी के रोल में दिखे थे, जो एक आतंकवादी को पकड़ता है. हालाँकि अभी ऑफिशियल तौर पर फिल्म की घोषणा नहीं हुई है.

सैफ अली खान की इस फिल्म पर फिर शुरू हुआ काम

रिया ने मीडिया के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, एक्ट्रेस के एडवोकेट ने कही ये बात

मानुषी छिल्लर बढ़ाएंगी पीएम मोदी की इस मुहिम को आगे, सोशल मीडिया पर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -