अर्जुन कपूर पर हुआ हमला

'मुबारकां' में डबल रोल किरदार निभाने वाले अर्जुन कपूर आजकल उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में अपनी आगामी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म को यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहा है. इसमें अर्जुन और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं. आपको बता दें कि दोनों ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 'इश्कजादे' से साथ में ही की थी. बताया जा रहा है कि शूटिंग लोकेशन पर एक शख्स ने नशे की हालत में उनसे बदसलूकी की.

उस शख्स का नाम कमल कुमार बताया जा रहा है, जिसने नशे की हालत में वैनिटी वेन में जाकर अर्जुन से मुलाकात करनी चाही. उसने अर्जुन से हाथ मिलाने का निवेदन किया, जब अर्जुन ने ऐसा किया तो उसने अर्जुन का हाथ मोड़ दिया. कमल पेशे से एक ड्राइवर है और हमला करने की कोशिश करने के जुर्म में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत शराब पीकर ड्राइव करने के जुर्म में उसकी कार को भी जब्त कर लिया. इस बदसलूकी के लिए उसपर 500 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है.

पिथौरागढ़ के एसएचओ ध्यान सिंह ने एक अखबार से बात करते हुए कहा - "कमल अपनी कार में आया था और उसने अर्जुन कपूर से हाथ मिलाने की कोशिश की, लेकिन वो नशे की हालत में था और उसने अर्जुन का हाथ मोड़ने की कोशिश की. इसके बाद अर्जुन की मेडिकल जांच की गई. उन्हें कोई चोट नहीं आई है. हमने असिस्टेंट रीजनल ट्रांसपोर्ट ऑफिसर से कमल का लाइसेंस रद्द करने की मांग की है." 'संदीप और पिंकी फरार' की टीम 3 नवंबर से पिथौरागढ़ में शूटिंग कर रही है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दीपिका को पीछे छोड़, आगे निकली यह टीवी एक्ट्रेस

पर्यावरण को नुकसान नहीं पहुँचाती दीया मिर्ज़ा

शिल्पा ने रवीना को कहा : "तुम्हारी और हमारी गलतिया कॉमन है"

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -