तो क्या अब ये तीनों करेंगे 'दोस्ताना'

तो क्या अब ये तीनों करेंगे 'दोस्ताना'

बॉलीवुड के फिल्म मेकर करण जौहर ने इस बात की घोषणा कर दी है कि वो 'दोस्ताना' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और इसी को देखते हुए वो इस फिल्म के अगले हिस्से को भी बनाने जा रहे हैं. इस बात की घोषणा उन्होंने पहले ही कर दी थी लेकिन अब उन्होंने इस बात को जाहिर किया है कि फिल्म में कौन कास्ट होगा. दोस्ताना 2 के लिए वो किसे लेना चाहते हैं आइये जानते हैं उनके बारे में कौन हैं वो कलाकार.

ये तो आप जानते ही हैं कि दोस्ताना में प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम थे, लेकिन इस बार कौन होने वाला है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. जी हाँ, ऐसा ही कुछ है, दरअसल, ट्विटर पर आस्क अर्जुन का सेशन शुरू हुआ था जिसमें उनके फैन ने एक सवाल किया था कि क्या वह दोस्ताना के सीक्वल में अर्जुन, वरुण और कटरीना कैफ को देख सकेंगे. तो अब आप खुद ही सोच सकते हैं कि उन्होंने क्या जवाब दिया होगा. तो हम आपको बता देते हैं कि अर्जुन ने कहा 'ये सवाल आप करण जौहर से ही पूछे वहीँ निर्माता हैं'.

सनलाइट में खूबसूरत सेल्फी लेती दिखीं निक की मंगेतर

अब हो सकता है करण इन तीनों को ही फिल्म में ले लें, लेकिन दर्शक जॉन और अभिषेक के रोमांस को भी मिस करेंगे. इसके अलावा सभी प्रियंका चोपड़ा को भी इस फिल्म में देखना चाहेंगे. दोस्ताना 2 में प्रियंका का कमियों भी हो सकता है. अब देखना होगा ये फिल्म कब से शुरू होती है और कब आएगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

B'day Special: इमरान हाश्मी की पप्पी मिलते ही पॉपुलर हुईं थीं प्राची देसाई

श्रिया सरन की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें यक़ीनन आपने नहीं देखी होंगी

 

?