3 अगस्त को होंगे 'संदीप और पिंकी फरार'..
3 अगस्त को होंगे 'संदीप और पिंकी फरार'..
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'इश्कजादे' के बाद एक बार फिर परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में एक बार फिर नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं दिबाकर बनर्जी जिससे दर्शकों की खासी उम्मीदें हैं. इसी के साथ बता दें हाल ही में परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर का एक नया लुक सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं.

तस्वीर में देखा जा सकता है अर्जुन कपूर दो आदमियों से बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Satinder Dahiya reporting for duty Janaab... इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया है कि फिल्म को 3 अगस्त 2018 को रिलीज़ किया जायेगा.

इसी के साथ परिणीति ने भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो काफी क्लासी लुक में नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ परिणीति ने कैप्शन दिया है, One of our most intense films!!! Gave my blood and sweat to it - LITERALLY!!!" यानी ये फिल्म उनके बहुत ही खास है जिसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रही हैं.

बता दें, फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में अर्जुन कपूर एक 30 साल के पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे है. फिल्म के नाम से फिल्म की कहानी कुछ-कुछ समझ में आ रही है लेकिन जिस तरह के फोटो आ रहे हैं उससे कहानी कुछ और ही लग रही है. परिणीति चोपड़ा आखिरी बार फिल्म 'गोलमाल अगेन' में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाती हुई नजर आई थी. वहीँ अर्जुन कपूर श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में नजर आये थे. अब इन दोनों की फिल्म 3 अगस्त को रिलीज़ किया जायेगा.

Elle मैगज़ीन के लिए प्रियंका चोपड़ा का नया रूप

पाकिस्तान की इस एक्ट्रेस ने डांस के माध्यम से की यूपी-बिहार बेचने की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -