सेम कैप्शन के साथ मलाइका-अर्जुन ने शेयर की तस्वीरें
सेम कैप्शन के साथ मलाइका-अर्जुन ने शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का नाम बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ काफी समय से जुड़ता आ रहा है. दोनों को एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार साथ में देखा गया है. ऐसे में पिछले काफी समय से दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं. वैसे इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि जब से मलाइका अरोड़ा अर्जुन के साथ हैं दोनों एक जैसी तस्वीरें शेयर करने में भी पीछे नहीं रहते हैं.

अब इसी क्रम में हाल ही में मलाइका ने एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है- 'झुर्रियों का मतलब है कि आप हंसे हैं, भूरे बालों का मतलब है कि आपने परवाह की है और निशान का मतलब है कि आपने जिया है।' वहीं उन्ही के जैसे कैप्शन के साथ अर्जुन कपूर ने भी इसी पोस्ट को शेयर किया है. आपको पता हो हर साल दोनों एक दूसरे को जन्मदिन पर भी खास अंदाज में बधाई देते हैं। दोनों कभी किस करते हुए तो कभी हाथ में हाथ डाले दिखाई दे जाते हैं.

केवल इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों ने कई इंटरव्यूज में अपनी खास दोस्ती को कबूल किया है. दोनों ने हमेशा एक दूजे के लिए सरेआम प्यार जाहिर किया है. अब बात करें शादी की तो इस बात पर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। दोनों ने शादी के विषय पर साफ कर दिया है कि दोनों साथ में जरूर हैं लेकिन शादी अभी नहीं करने वाले हैं. दोनों के काम के बारे में बात करें मलाइका इन दिनों फ्री हैं और अर्जुन काम पर लौट चुकें हैं.

बुजुर्ग कलाकारों के शूटिंग पर रोक से भड़कीं शबाना आजमी

वर्जिन भानुप्रिया के लिए उर्वशी ने ली इतनी तगड़ी फीस

सोशल मीडिया पर एक तरफ़ा चलता है इन बॉलीवुड स्टार्स किड्स का जलवा, एक की उम्र महज 3 साल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -