पठान को लेकर अर्जुन ने चला दिए शब्दों के तीर...कह डाली ये बात
पठान को लेकर अर्जुन ने चला दिए शब्दों के तीर...कह डाली ये बात
Share:

इन दिनों चारो तरफ देश में अगर किसी मूवी की चर्चा होने लगी है, तो वह 'पठान' है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की यह मूवी कई मायने में खास है। जहां एक तरफ चार साल उपरांत 'पठान' से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले किंग खान को दर्शक फिर से मूवीज में देखने के लिए बेकरार हैं, वहीं दूसरी तरफ यह मूवी रिलीज से पहले ही विवादों में घिरे हुए है। बीते महीने रिलीज हुए इसके गाने 'बेशरम रंग' ने मूवी के लिए संकट खड़ा कर दिया है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम सरीखे सितारों से सजी इस मूवी को लेकर बायकॉट की मांग उठने लगी है। हालांकि, किंग खान के फैंस इसका बेसब्री से इंतजार भी करने में लगे हुए है। जहां अब 'पठान' की रिलीज में एक महीने से भी कम का समय रह गया है, वहीं ऐसे में इसको लेकर हुए विरोध पर अर्जुन कपूर का रिएक्शन सामने आ चुका है।  

सेंसर बोर्ड पर करना होगा भरोसा: इन दिनों अपनी आगामी मूवी ‘कुत्ते’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए अभिनेता अर्जुन कपूर ने हाल ही में एक साक्षात्कार में शाहरुख खान की आगामी मूवी 'पठान' को लेकर देशभर में हो रहे विरोध के बारे में बात की जा रही है। अभिनेता ने पठान के बारे में बात करते हुए लोगों को सेंसर बोर्ड और सरकार पर भरोसा रखने के लिए बोला है। 

वह बोले, 'मुझे लगता है जो फैक्ट हम लोग डिस्कस भी कर रहे है, वह इस पॉइंट पर आवश्यक लाभ देने वाला है। हम लोगों को हमारे सेंसर बोर्ड और केंद्र सरकार पर भरोसा रखना है, जो एक साथ कार्य भी कर रहे है। हर किसी को लोकतंत्र में अपनी अपनी बात रखने का अधिकार है, लेकिन हम लोगों को एक कलाकार के तौर पर वह करना पड़ता है, जो मूवी की डिमांड होती है और असलियत पर रहना होता है।'

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक, अपनी कॉमेडी से हर किसी का दिल जीत चुके है सुरेश मेनन

इस दिन रिलीज होने वाला है पठान का नया ट्रेलर

Besharam Rang का गजल वर्जन सुन आप भी हो जाएंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -