तो क्या श्रीदेवी की मौत का इंतज़ार कर रहें थे अर्जुन कपूर..?
तो क्या श्रीदेवी की मौत का इंतज़ार कर रहें थे अर्जुन कपूर..?
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी के निधन के बाद कपूर खानदान सदमे में जा चुका था, लेकिन अब धीरे-धीरे सभी लोग श्रीदेवी के सदमे से उभर रहें है और उभरने में एक-दूजे की मदद भी कर रहे है. इन दिनों बोनी कपूर को संभालने के लिए उनके बेटे अर्जुन उनके काफी करीब आ रहें है. बोनी के साथ उनकी बेटियों जाह्नवी और ख़ुशी के लिए भी बोनी की पहली पत्नी के बच्चे यानी कि अंशुला कपूर और अर्जुन कपूर इन सभी के करीब होते हुए नजर आ रहें है. श्रीदेवी के निधन के बाद से अंशुला और अर्जुन दोनों ही श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और उनकी बेटियों के करीब-करीब रह रहें है. जाह्नवी के जन्मदिन के दौरान भी सभी वहां शामिल रहें. अब खबरे ये आ रहीं है कि अर्जुन जल्द ही अपने पिता बोनी कपूर के घर में शिफ्ट होने वाले है और वे जाह्नवी और ख़ुशी के साथ रहने के लिए तैयार हो चुके है.

अब तक अर्जुन और अंशुला अपनी आजाद ज़िंदगी को एन्जॉय कर रहें थे उनकी ज़िंदगी में उनकी माँ नहीं थी ना ही कभी उनके पिता ने उनका साथ दिया, लेकिन श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन जल्द ही पिता बोनी के साथ रहने के लिए आने वाले है. अर्जुन का कहना है कि उनके पिता बोनी कपूर कि जरूरत जाह्नवी-खुशी दोनों को ही है, जैसे वो अंशुला को अपनी बहन मानते है ठीक वैसे ही वे जाह्नवी-खुशी को भी अपनी बहन मानते है और उन दोनों को लेकर प्रोटेक्टिव हैं. अर्जुन चाहते है कि वे जल्द ही अपने पिता के साथ रहने के लिए चले जाए.

अर्जुन श्रीदेवी की मौत के वक्त अपनी फिल्म कि शूटिंग में व्यस्त थे लेकिन जैसे ही उन्हें मौत की खबर मिली वे शूटिंग छोड़कर माँ के पास पहुंचे और उनके पार्थिव शरीर को लेने दुबई अपने पिता बोनी कपूर के साथ भी गए. बोनी ने श्रीदेवी के लिए जब सोशल साइट पर एक पोस्ट की उस दौरान उन्होंने अपनी पहली पत्नी के बच्चो को धन्यवाद भी दिया, कि वे उनके साथ इस गमहीन मौके पर शामिल हुए. अब अर्जुन के बोनी कपूर के घर में शिफ्ट होने वाली बात में कितनी सच्चाई है ये तो अर्जुन के शिफ्ट होने के बाद ही पता लग पाएगा.

अमिताभ हुए इनकी खूबसूरती के कायल, ट्वीट कर जताया प्यार

'राब्ता' में 324 साल के शख्स के किरदार में कौन था क्या जानते हैं आप

अंतराष्ट्रीय तबला वादक को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -